मनोरजन

Desi Jugad Video: इस बन्दे के देशी जुगाड़ के आगे फेल अच्छे-अच्छे मेकनिकल, जुगाड़ से ट्रैक्टर को बना दिया धांसू Jeep देखे वायरल वीडियो उड़ जाएंगे होश 

Desi Jugad Video: इस बन्दे के देशी जुगाड़ के आगे फेल अच्छे-अच्छे मेकनिकल, जुगाड़ से ट्रैक्टर को बना दिया धांसू Jeep देखे वायरल वीडियो उड़ जाएंगे होश। हमारा देश में कई जुगाड़ू लोग है ये जुगाड़ू लोग ऐसे ऐसे देसी जुगाड़ बनाते है की इंजिनियर भी इनके सामने घुटने तक देते है।



आज हम आपको बता दे की इन दिनों ट्रैक्टर को जीप बनाने का एक जबरदस्त जुगाड़ इन दिनों काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसको देख कर अच्छे-अच्छे इंजीनियर भी बेहोश हो गए है।

Motorola ने लांच किया मात्र 11,999 में ट्रिपल कैमरा सेटअप और 5000mAh की पॉवरफुल बैटरी के साथ मिलेंगे और भी मॉडल ऑप्शन

Desi Jugad: ट्रेक्टर को बना देशी जुगाड़ से दिया स्टैंडर जीप

Desi Jugad लगाकर ट्रेक्टर को बना दिया जीप, मेघालय के जोवाई में रहने वाले एक शख्स ने अपने देसी जुगाड़ की मदद से अपने महिंद्रा के ट्रेक्टर को एक जबरदस्त जीप का लुक दे दिया है, जो दिखने में बहुत ही सुंदर और आकर्षित है।

इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा Desi Jugad वीडियो 

हम आपको बता दे की ट्रेक्टर से जीप का जबरदस्त अविष्कार देखकर ‘महिंद्रा एंड महिंद्रा’ के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ट्रैक्टर का यह नया लुक उन्हें Disney की एनिमेटेड फिल्म के एक प्यारे से कैरेक्टर की याद दिलाता है. इसे देखकर हर कोई हैरान हो गया है।

Desi Jugad: तेजी से हो रहा वीडियो वायरल

बन्दूक की गोली से भी तेज वायरल हो रहा जुगाड़, ट्रैक्टर से बने जीप के जबरदस्त जुगाड़ सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. जिसको देखना लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। इसकी तस्वीर लोगो के बीच काफी ज्यादा जिज्ञासा बढ़ा रही है ,लोग इस जबरदस्त जुगाड़ को काफी पसंद कर रहे है।

Desi Jugad Video: इस बन्दे के देशी जुगाड़ के आगे फेल अच्छे-अच्छे मेकनिकल, जुगाड़ से ट्रैक्टर को बना दिया धांसू Jeep देखे वायरल वीडियो उड़ जाएंगे होश 

एक शख्स ने ट्रैक्टर को बना दिया शानदार जीप, यह देसी जुगाड़ देखकर लोगो ने की जमकर तारीफे, हम आपको बता दे की इस जबरदस्त जुगाड़ को देखकर लोग तरह-तरह सेअपने विचारो को वयक्त कर रहे है, साथ ही कई लोगों का कहना है कि यह एक मजबूत और शक्तिशाली ट्रैक्टर की बनी यह जीप वाकई में काफी जबरदस्त है।

CIBIL Score New Rule 2024: अब मिनटों में होगा ग्राहकों की समस्याओं का समाधान, सिबिल स्कोर को सिधारने RBI ने लिया बड़ा एक्शन, जानिये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *