Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में एलआईसी एजेंट की मिली सड़ी हुई लाश, कई दिन से फंदे पर लटक रही थी लाश,जानिए पूरी खबर

छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक LIC एजेंट की सड़ी गली लाश मिलने का मामला सामने आया है। एजेंट हाउसिंग बोर्ड खमरिया के दीनदयाल आवासीय परिसर में एफ 401 में रहता था। बताया जा रहा है कि शनिवार शाम से उसके कमरे से बदबू आ रही थी। जब बदबू असहनीय हो गई तो लोगों ने पुलिस को फोन किया। मौके पर पुलिस पहुंचकर दरवाजा तोड़कर देखा तो फंदे में कई दिन पुराना शव लटका हुआ था।

स्मृति नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पं. दीनदयाल उपाध्याय कॉलोनी में रहने वाले अनुपम तिवारी (42 साल) की फंदे में लटकी हुई लाश मिली है। उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी की है। अनुपम पेशे से एलआईसी एजेंट था और प्रॉपर्टी डीलिंग का काम भी करता था।

 छत्तीसगढ़ लाश को कमरे से निकालती हुई पुलिस व अन्य

पुलिस ने पूरे कमरे को सील करके शव को फंदे से नीचे उतरवाया। इसके बाद पंचनामा कार्रवाई करके शव को पीएम के लिए भेजा गया। अनुपम ने फांसी क्यों लगाई पुलिस इसका पता लगाने के लिए कॉलोनी में रहने वाले और उसके परिचित व परिजनों से पूछताछ कर रही है। लेकिन कई मामलों पर जांच की जा रही है।

पं. दीन दयाल आवासीय परिसर खमरिया

पुलिस ने प्रथम दृष्टया जांच में पाया कि अनुपम ने फांसी तीन से चार दिन पहले लगाई है। उसका शव बुरी तरह सड़ गया था। बॉडी में कीचे पड़ने लगे थे और तेज दुर्गंध आ रही थी। पुलिस ने किसी तरह शव को पीएम के लिए भेजा और कमरे को सील कर दिया है।

वह फ्लैट जहां पर लगाई युवक ने फांसी

कमरे की तलाशी से खुल सकता खुदकुशी का राज
स्मृति नगर पुलिस के मुताबिक अनुपम फ्लैट में अकेले ही रहता था। उसके कमरे से इतनी तेज दुर्गंध आ रही थी कि वह खड़े भी नहीं रहा जा सकता था। इसके चलते शव को किसी तरह फंदे से उतार कर पीएम के लिए भेजा गया है। कमरे को सील कर दिया गया है। बात में कमरे की तलाशी ली जाएगी। यदि कमरे से कोई सुसाइड नोट या उसके मोबाइल से कोई क्लू मिलता है तो खुदकुशी के कारण का पता चल जाएगा।

Also Read :Job News: इस तरह करें आवेदन, 10वीं और 12वीं पास के लिए 4300 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button