Automobile

चट्टान जैसी सड़को पर दहाड़ने आ रही Mahindra की न्यू लांच Thar Earth Edition जिसकी कीमत ने ग्राहकों को किया खुश जानिए

चट्टान जैसी सड़को पर दहाड़ने आ रही Mahindra की न्यू लांच Thar Earth Edition जिसकी कीमत ने ग्राहकों को किया खुश जानिए। आने वाले कुछ समय में लॉन्च होने वाली 5-डोर थार की चर्चाओं के बीच महिंद्रा ने मौजूदा 3-डोर थार को अपडेट करना जारी रखा है. कंपनी ने अब थार का नया अर्थ एडिशन लॉन्च किया है.




यह थार LX हार्ड-टॉप वेरिएंट पर बेस्ड है. थार अर्थ एडिशन की प्राइस रेंज 15.40 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू है. यह पेट्रोल और डीजल, दोनों पावरट्रेन ऑप्शन के साथ उपलब्ध है.

यह भी पढ़े :-Creta को दिन में तारें दिखाने आ गयी Nissan की नई Magnite प्रीमियम लुक और सुपर फीचर्स से लैस के साथ कीमत मात्र इतनी ?

चट्टान जैसी सड़को पर दहाड़ने आ रही Mahindra की न्यू लांच Thar Earth Edition जिसकी कीमत ने ग्राहकों को किया खुश जानिए 

Prices of Thar Earth Edition variants

  1. Thar Earth Edition Petrol MT की कीमत 15.40 लाख रुपये है.
  2. Thar Earth Edition Petrol AT की कीमत 16.99 लाख रुपये है.
  3. Thar Earth Edition Diesel MT की कीमत 16.15 लाख रुपये है.
  4. Thar Earth Edition Diesel AT की कीमत 17.60 लाख रुपये है.

Thar Earth Edition variants कलर ऑप्शन 

ये स्पेशल एडिशन थार रेगिस्तान से इंस्पायर्ड है. Thar Earth Edition को अलग पहचान देने के लिए एक्टीरियर पर सैटिन मैट पेंट स्कीम “डेजर्ट फ्यूरी” का इस्तेमाल किया गया है. मैट सैटिन फिनिश को कॉम्प्लिमेंट करने के लिए मैटेलिक ट्रीटमेंट दिया गया है. B-पिलर पर अर्थ एडिशन बैज लगा है. इसके अलावा ORVM पर डेजर्ट फ्यूरी इंसर्ट्स, बॉडी कलर ग्रिल और अलॉय व्हील्स पर थार ब्रांडिंग है.

Thar Earth Edition डिजाइन 

Thar Earth Edition के केबिन में लाइट बेज एक्सेंट के साथ ऑल-ब्लैक थीम का इस्तेमाल किया गया है. महिंद्रा ने इस स्पेशल एडिशन मॉडल में बेज लेदरेट सीट्स के साथ हेडरेस्ट पर ड्यून डिजाइन दिया है. केबिन में डुअल-टोन एसी वेंट, स्टीयरिंग व्हील, सेंटर कंसोल एक्सेंट और डोर पर थार ब्रांडिंग के साथ डेजर्ट फ्यूरी इंसर्ट्स दिए गए हैं.

Thar Earth Edition इंजन 

जैसा कि ऊपर बताया कि महिंद्रा थार अर्थ एडिशन को पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन ऑप्शन के साथ पेश किया गया है. पेट्रोल मॉडल में 2.0-लीटर mStallion टर्बोचार्ज्ड इंजन है, जो 150bhp और 300Nm आउटपुट देता है. वहीं, दूसरी ओर डीजल मॉडल में 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन है, जो 130bhp और 300-320Nm आउटपुट देता है.

यह भी पढ़े :-Mnrega Pashu Shed 2024: किसानो मिलेगा बड़ा तोहफा पशु शेड बनाने के लिए किसानो को दी जाएगी 1 लाख 60 हजार रूपये की राशि, जल्द ऐसे करे आवेदन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button