Tech

Creta को दिन में तारें दिखाने आ गयी Nissan की नई Magnite प्रीमियम लुक और सुपर फीचर्स से लैस के साथ कीमत मात्र इतनी ?

Creta को दिन में तारें दिखाने आ गयी Nissan की Magnite प्रीमियम लुक और सुपर फीचर्स से लैस के साथ कीमत मात्र इतनी ? भारतीय मार्केट में हर दिन कई नई और पुरानी कंपनियां अपनी बेहतरीन गाड़ियों को पेश करने में लगी हुई है, जो बेहतरीन फीचर्स से लैस हैं। फिलहाल मार्केट में ऐसी बहुत सी गाड़ियां मौजूद हैं, जो ये सभी चीजें ग्राहकों को ऑफर करती हैं। हालांकि Nissan Magnite के आगे सब फीके लगते हैं।




इस धांसू कार में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन और रापचिक लुक भी मिल जाता है, जिसके कारण ये कार ग्राहकों को काफी पसंद आ रही है। ग्राहकों की इस पसंद को देखते हुए कंपनी ने Nissan Magnite के रुप में इस का नया मॉडल मार्केट में पेश कर दिया है. जो पहले के मुकाबले और ज्यादा प्रीमियम और दमदार है।

Also read this:-Mnrega Pashu Shed 2024: किसानो मिलेगा बड़ा तोहफा पशु शेड बनाने के लिए किसानो को दी जाएगी 1 लाख 60 हजार रूपये की राशि, जल्द ऐसे करे आवेदन

Creta को दिन में तारें दिखाने आ गयी Nissan की नई Magnite प्रीमियम लुक और सुपर फीचर्स से लैस के साथ कीमत मात्र इतनी ?

Branded features of Nissan Magnite 2024 New Model

Nissan Magnite 2024 को कंपनी द्वारा कई प्रीमियम और सुपर फीचर्स से लैस करके मार्केट में पेश किया गया है। इस कार में आपको 7 इंच की TFT डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस एंड्राइड ऑटो प्ले और एप्पल कारप्ले, पावर स्टियरिंग, पावर विंडो फ्रंट, ड्यूल एयरबैग और क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स तो मिलते ही हैं।

Safety features of Nissan Magnite 2024 New Model

इसके अलावा भी इस कार में बेहतरीन एंटरटेनमेंट के लिए JBL साउंड सिस्टम भी मिलता है। साथ ही इसमें सेफ्टी के लिए के लिए डिस्क ब्रेक और ड्रम बेग,चाइल्ड सेफ्टी लॉक जैसे स्मार्ट और एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

Powerful engine of Nissan Magnite 2024 New Model

Nissan Magnite 2024 में 999 सीसी का b4D ड्यूल इंजन देखने को मिल जाता है, जो 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन के वेरिएंट में 72 PS का पावर और 96 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। वहीं इस इंजन के साथ आपको ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन और 5 – स्पीड गियर बॉक्स का विकल्प भी देखने को मिल जाता है।

Price of Nissan Magnite 2024 New Model

Nissan Magnite के बेस वेरिएंट की कीमत महज 6 लाख रुपए से शुरू होती है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट यानी Nissan Magnite 2024 की कीमत 11.2 लाख रुपए तक पहुंच जाती है।

Also read this:-माँ के लाड़लो से लेकर पापा की परियों को 108MP कैमरा क्वालिटी से लुभाने आ गया Realme का 10 Pro 5G मोबाइल लुक में Oneplus भी फेल…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *