AAj Tak Ki khabarCHAMPAChhattisgarhCrimeJANJGIRJanjgir ChampaTaza Khabar

CG: क्या बलात्कार के बाद हुई थी हत्या? जांजगीर में मिले महिला-बच्चे कि लाश को लेकर डॉक्टर्स ने जताई बड़ी आशंका

जांजगीर चाम्पा जिले में मिले महिला और बच्चे की लाश का पोस्टमार्टम पूरा कर लिया गया हैं। पुलिस औरत डॉक्टर्स को अब शार्ट पीएम रिपोर्ट का इंतज़ार हैं, इसके बाद ही दोनों की मौत की वजहों से पर्दा उठ सकेगा। लेकिन रिपोर्ट सामने आने से पहले पोस्टमार्टम में शामिल डॉक्टर्स ने बड़ी आशंका जाहिर की हैं।

उन्हें इस बात का संदेह हैं की महिला के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया होगा और फिर उसकी हत्या कर दी गई होगी। हालाँकि मृतका की मौत कैसे हुई और क्या उसके साथ ज्यादती हुई? इन तमाम सवालों के जवाब लिए थोड़ा इंतज़ार करना पड़ेगा। दूसरी तरफ पुलिस ने भी दोनों शवों की शिनाख्त के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी हैं।

बता दें की 15 मई को जांजगीर-चाम्पा जिले के मुड़पार गांव में मुंडा नाले के पास दो शव बरामद किये गए थे, इनमे एक बछ था जबकि दूसरी युवती थी। इसकी सूचना फ़ौरन पुलिस को दी गई। नैला पुलिस ने शवों को बरामद कर लिया था।

पुलिस ने बिलासपुर से फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम को भी बुलाया था जिन्होंने शवों के फिंगरप्रिंट लिए थे। पुलिस के लिए दोनों लाशो की पहचान अब भी चुनौती बनी हुई हैं। आसपास के लोगो से हुई पूछताछ में भी पुलिस को कुछ ज्यादा मदद नहीं मिल सकी हैं। पुलिस अब दोनों के शवों के अंतिम संस्कार की तैयार में भी जुट गई हैं।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button