बिजनेस

Business Idea गली-मोहल्ले में खूब चलेगा ये धांसू बिजनेस 2000 की मशीन में होगा 50000 का प्रॉफिट

world best business opportunity ideas for beginners

Business Idea गली-मोहल्ले में खूब चलेगा ये धांसू बिजनेस 2000 की मशीन में होगा 50000 का प्रॉफिट। जैसे की आप सभी जानते ही होंगे की ये दुनिया का हर इंसान बुद्धिमान बनना चाहता है। जिससे अपने बच्चों को अपने से अधिक बुद्धिमान भी बनाना चाहता है। जिसके लिए वह टीवी पर बताने वाले प्रोडक्ट भी ट्राई करते हैं।




आज के तारीख में शुद्ध घी बनाने के लिए मात्र एक ही मशीन प्राप्त की जाएगी। जिसे Vedic Bilona Machine कहते हैं। सबसे अच्छी बात ये है कि अब ये मशीन की रेंज मात्र ₹20000 है। ये मशीन के दौरान से आप जितना भी घी बनाएंगे उतना एक मंथ में सारा खर्चा काटने के बाद आपका नेट प्रॉफिट करीब ₹50000 रहेगा।

best new unique business ideas in hindi for students

जानकारी के लिए बता दे की अब ये कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए ये एक शानदार पार्ट टाइम बिजनेस है। जिस रूम में आप पढ़ाई कर रहे हो  उसी रूम में एक मशीन लगाकर घी बना सकते हैं। कॉलेज और कोचिंग आते जाते टाइम आप उसकी डोर टू डोर डिलीवरी कर सकते हैं।

80kmpl माइलेज के साथ ढुर- ढुर की आवाज में लेगी दस्तक Yamaha RX100 की अपडेटेड फीचर्स वाली बाइक 

business ideas for women in india

अगर आप भी कामकाजी महिला हो तो ये कर्मचारी के लिए ये बिजनेस बड़ा ही फायदे का सौदा बन जायेगा। जब किसी को पता चलता कि यह घी घर में किसी महिला के दौरान बनाया गया तो लोग आंख बंद करके उसकी शुद्धता पर भरोसा भी करेंगे।Business Idea गली-मोहल्ले में खूब चलेगा ये धांसू बिजनेस 2000 की मशीन में होगा 50000 का प्रॉफिट।

business ideas for retired employees

अगर आप भी ये सेवानिवृत शासकीय कर्मचारी हो तो अब ये बिजनेस में इन्वेस्टमेंट करके अपना केवल बढ़िया प्रॉफिट भी कमा सकेंगे।   बल्कि वो पुरे अपने शहर में अच्छा नाम भी कमा सकते हैं। लोगों को शुद्ध घी की जरूरत भी पड़ सकती है।अब  हर कंपनी प्रॉफिट कमाने के लिए कुछ ना कुछ गड़बड़ कर रही है। आप एक रिटायर्ड कर्मचारी हैं। इसलिए आपका लक्ष्य करोड़ की कमाई नहीं होगा।

profitable business ideas

जानकारी के मुताबित अब ये पुरे भारत में दूध, दही और घी का बिजनेस हमेशा से ही प्रॉफिट वाला बिजनेस है। वेदिक घी के मामले में औसत 1 किलो के प्रोडक्शन पर ₹500 का खर्चा भी किया जायेगा। अब ये 1200 का बिकता है। जो पुरे भारत के बहुत से शहरों में उसकी प्रोडक्शन कॉस्ट और विक्रय मूल्य अलग-अलग हो सकते हैं परंतु प्रॉफिट मार्जिन 50% से लेकर 150% तक रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *