Automobile

Bullet की रातों की नींदे उड़ाने आ गयी Jawa 350 कंटाप लुक और मोबाइल कनेक्टिविटी के साथ कीमत मात्र इतनी ?

Bullet की रातों की नींदे उड़ाने आ गयी Jawa 350 कंटाप लुक और मोबाइल कनेक्टिविटी के साथ कीमत मात्र इतनी ? भारतीय टू व्हीलर मार्केट में Jawa 350 की लोकप्रियता को कोई नकारा नहीं जा सकता। लोगों को Bullet की मजबूती और लुक में इतना प्यार है कि वे इसे कोई भी कीमत चुका लेते हैं। इस बीच, एक और बाइक है जो बुलेट 350 को टक्कर दे रही है, नाम है – Jawa 350।





यह बाइक न केवल लुक में, बल्कि फीचर्स, माइलेज, और मजबूती में भी Bullet 350 के बराबर है। खास बात यह है कि इसका लुक भी Bullet 350 की कॉपी जैसा है। आइए, हम जानते हैं Jawa 350 बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Also read this:-Bijali Vibhag Bharti 2024: 10th,12th पास वालो के लिए 13000 क्लर्क, चपरासी, टेक्नीशियन पदों पर बिजली विभाग में निकली भर्ती जाने आवेदन की जानकारी

all features

Jawa 350 Bike में कई दमदार और आधुनिक फीचर्स शामिल किए गए हैं। इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, टेकोमीटर, नेवीगेशन बटन, बूट स्पेस, फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, हाइलोजन लैंप जैसे मजबूत फीचर्स मिलते हैं। साथ ही, इसमें ग्राहकों की सुविधा के लिए ट्यूबलेस टायर, मेटल एलॉय व्हील, डिजिटल इंडिकेटर, साइड मिरर, साइड स्टैंड, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मोबाइल कनेक्टिविटी, जीपीएस सिस्टम, अलार्म, टाइमर घड़ी, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, और एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम जैसे एडवांस फीचर्स भी उपलब्ध हैं।

powerful engine

Jawa 350 Bike में एक 334 सीसी का 4 स्ट्रोक वाला सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल इंजन दिया गया है, जो 22.57 पीएस की पावर और 28.5 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है। इस बाइक में डिस्क ब्रेक का ऑप्शन भी उपलब्ध है, जो दोनों पहियों पर है।

mileage and speed

Jawa 350 Bike में लगभग 30 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त, इस बाइक की टॉप स्पीड लगभग 180 किलोमीटर प्रति घंटे है। यह एक कमाल कि रेंज आपको प्रदान करता है। यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

कीमत

Bullet की रातों की नींदे उड़ाने आ गयी Jawa 350 कंटाप लुक और मोबाइल कनेक्टिविटी के साथ कीमत मात्र इतनी ? Jawa 350 Bike की कीमत हम इसकी कीमत की बात करें तो Jawa 350 Bike की कीमत केवल 1.64 लाख रुपए है, जो काफी कम है जिससे यह बाइक Bullet के प्रशंसकों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प हो सकती है।

Also read this:-Tecno कंपनी ने लांच किया 2x पोट्रेट कैमरा और 9000+ का चिपसेट प्रोसेसर के साथ फोल्डेबल Phone 10,000 रुपए डिस्काउंट में Samsung की बुझाई बत्ती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *