Tech

Tecno कंपनी ने लांच किया 2x पोट्रेट कैमरा और 9000+ का चिपसेट प्रोसेसर के साथ फोल्डेबल Phone 10,000 रुपए डिस्काउंट में Samsung की बुझाई बत्ती

Tecno कंपनी ने लांच किया 2x पोट्रेट कैमरा और 9000+ का चिपसेट प्रोसेसर के साथ फोल्डेबल Phone 10,000 रुपए डिस्काउंट में Samsung की बुझाई बत्ती । आज के समय में मार्केट में फोल्डेबल फोन का चलन बहुत जोरों-शोरों से चल रहा है, लोग इसको खूब पसंद कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोग इस फोन के महंगे होने के कारण इसको खरीद नहीं सकते हैं।





लेकिन अब आपको परेशान नहीं होना पड़ेगा, क्योंकि अब टेक्नो ने अपने फैंटम वी फोल्ड पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिससे आपको ये फोन बहुत कम कीमत में आसानी से मिल जाएगा।

यह भी पढ़े :-Bijali Vibhag Bharti 2024: 10th,12th पास वालो के लिए 13000 क्लर्क, चपरासी, टेक्नीशियन पदों पर बिजली विभाग में निकली भर्ती जाने आवेदन की जानकारी

इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस तरह से आप इस शानदार फोन को बहुत कम कीमत में कैसे खरीद सकते हैं। इसके अलावा हम आपको इस फोन में दिए जा रहे फीचर्स के बारे बताने जा रहे हैं.

Tecno Phantom V Fold के डिस्प्ले-

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन में आपको 7.85 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है, और इसका रिफ्रेश रेट 120Hz का है। इसके अलावा इस फोन के डिस्प्ले में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा रहा है।

Tecno Phantom V Fold के प्रोसेसर-

इस स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000+ का चिपसेट प्रोसेसर दिया जा रहा है।

Tecno Phantom V Fold फ़ोन के स्टोरेज-

आपको बता दें कि कंपनी इस फोन में 12 जीबी की रैम और 512GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है।

Tecno Phantom V Fold फ़ोन के कैमरा-

इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको इसमें 13MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 50MP का 2x पोट्रेट कैमरा दिया जा रहा है। तो वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।

Tecno Phantom V Fold फ़ोन के बैटरी-

कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है जो कि 45W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Tecno Phantom V Fold फ़ोन की कीमत
टेक्नो के इस स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर्स के बारें में बात करें तो इसके 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट को आप अमेजन से 69,999 रुपए में मिल रहा है। इसके अलावा बैंक ऑफर के तहत आपको ये फोन 10,000 रुपए के डिस्काउंट में मिल जाएगा।

Tecno कंपनी ने लांच किया 2x पोट्रेट कैमरा और 9000+ का चिपसेट प्रोसेसर के साथ फोल्डेबल Phone 10,000 रुपए डिस्काउंट में Samsung की बुझाई बत्ती 

Tecno Phantom V Fold फ़ोन डिस्काउंट 

डिस्काउंट के अलावा ग्राहकों को 27,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया रहा है। इसके साथ आप फोन को 3,394 रुपए के ईएमआई ऑप्शन में भी खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े :-Nissan का धुआँ निकालने आ गयी नये लुक में Mahindra की XUV 200 कार, झन्नाटेदार माइलेज के साथ स्मार्ट फीचर्स के आगे Tata भी फ़ैल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *