Automobile

बूढ़ो से लेकर नवजवानों की जान बनी Honda की SP 160 स्पोर्टी लुक बाइक आ रही Pulsar NS200 से भी धाकड़ लुक और दमदार इंजन के साथ

बूढ़ो से लेकर नवजवानों की जान बनी Honda की SP 160 स्पोर्टी लुक बाइक आ रही Pulsar NS200 से भी धाकड़ लुक और दमदार इंजन के साथ। होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया ने अपनी नई मोटरसाइकल एसपी160 लॉन्च कर दी है। बीते कुछ दिनों से इस बाइक को लेकर जबरदस्त क्रेज दिख रहा था और अब कंपनी ने इसे बोल्ड, स्पोर्टी और स्टाइलिश डिजाइन के साथ ही जबरदस्त पावर और शानदार परफॉर्मेंस के कॉम्बो के रूप में पेश कर दिया है।




Honda SP 160 बाइक फीचर्स 

मैट मार्वल ब्लू मैटेलिक, मैट एक्सिस ग्रे मैटेलिक, मैट डार्क ब्लू मैटेलिक, पर्ल स्पार्टन रैड, पर्ल इग्नियस ब्लैक और पर्ल डीप ग्राउंड ग्रे जैसे शानदार कलर ऑप्शंस में पेश होंडा एसपी 160 के सिंगल डिस्क वेरिएंट की एक्स शोरूम, दिल्ली प्राइस 1,17,500 रुपये और डुअल डिस्क वेरिएंट की एक्स शोरूम प्राइस 1,21,900 रुपये है। एचएमएसआई नई एसपी160 पर स्पेशल 10 साल का वॉरंटी पैकेज (3 साल स्टैंडर्ड और 7 साल की ऑप्शनल एक्सटेंडेड वॉरंटी) दे रही है।

यह भी पढ़े :-Creta की हवा टाइड करने कड़कते लुक में आ गया Maruti WagonR का नया लुक जबरदस्त फीचर्स के साथ कीमत आपके अपने बजट में

Honda SP 160 एडवांस फीचर्स 

इसमें अडवांस्ड डिजिटल मीटर दिया गया है, जिसमें क्लॉक, सर्विस ड्यू इंडिकेटर, गियर पोजिशन इंडिकेटर, साइड स्टैंड इंडिकेटर, फ्यूल गेज और माइलेज से संबंधित अन्य जानकारी, जैसे औसत माइलेज, ईंधन की खपत और औसत स्पीड राइड से जुड़ीं काफी सारी जानकारियां मिल जाती हैं। इसमें एबीएस के साथ पेटल डिस्क ब्रेक्स बाइक पर बेहतर कंट्रोल के लिए दिए गए हैं।

Honda SP 160 स्पोर्टी लुक और डिजाइन

नई होंडा एसपी160 के लुक और डिजाइन की बात करें तो इसमें स्पोर्टी श्राउड्स से लैस बोल्ड टैंक डिजाइन, एलईडी हैडलैंप, एलईडी टेललैंप, स्पोर्टी मफलर, क्रोम कवर के साथ और 130 एमएम चौड़े रियर टायर और एरोडायनैमिक अंडर काउल इसे स्पोर्टी अपील देने में मददगार साबित होते हैं। एसपी160 इंजन स्टॉ स्विच के साथ आती है, जिससे छोटे सिग्नल और छोटे स्टॉप पर एक बटन दबाते ही इंजन बंद हो जाता है।

Honda SP 160 पावरफुल इंजन

होंडा एसपी 160 में ओबीडी 2 कंप्लायंट 160 सीसी का प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन (PGM-FI) इंजन लगा है, जो कि सोलेनॉयड वॉल्व के साथ है। होंडा एसपी 160 में स्मूद पावर डिलीवरी के लिए रोलर रॉकर आर्म और काउंटर बैलेंसर दिए गए हैं। इस बाइक का ग्राउंड क्लियरेंस 177 एमएम का है और व्हीलबेस 1347 एमएम है। इसकी सीट की लंबाई 594 एमएम है, जो कि राइडर के साथ पीलियन के लिए भी कंफर्टेबल है।

Honda SP 160 स्पोर्टी लुक बाइक मुकाबला 

होंडा ने एसपी ब्रैंड की लोकप्रियता को देखते हुए अब एसपी 160 लॉन्च की है, जिसका मुकाबला TVS Apache और Bajaj Pulsar series 160 cc bikes के साथ ही हालिया लॉन्च Hero Xtreme 160R 150cc समेत 4V से लेकर 200CC तक की पॉपुलर मोटरसाइकल से होगा।

Honda SP 160 माइलेज

‘युवाओं के लिए’ होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया के सेल्स एंड मार्केटिंग डायरेक्टर योगेश माथुर ने कहा कि नई एसपी160 मोटरसाइकल महत्वाकांक्षी युवाओं से प्रेरित है, जो स्पोर्टी फीचर्स के साथ यूटिलिटी का बेहतरीन संयोजन चाहते हैं। नया स्टैंडर्ड स्थापित करते हुए एसपी160 असाधारण परफॉर्मेंस, शानदार माइलेज, सुगम पावर डिलीवरी और बेजोड़ फीचर्स का कॉम्बो है। इसके बोल्ड डिजाइन और कंफर्टेबल फीचर्स के साथ राइडर सुविधाजनक लंबी राइड्स का लुत्फ उठा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button