Automobile

Creta की हवा टाइड करने कड़कते लुक में आ गया Maruti WagonR का नया लुक जबरदस्त फीचर्स के साथ कीमत आपके अपने बजट में

Creta की हवा टाइड करने कड़कते लुक में आ गया Maruti WagonR का नया लुक जबरदस्त फीचर्स के साथ कीमत आपके अपने बजट में। आपमें से काफी लोगो ने Maruti WagonR की सवारी की होगी। लेकिन अब WagonR न्यू लुक और माइलेज के साथ मार्केट में लॉन्च हो गई हैं। ऐसा माना जाता है की WagonR का लुक Creta को टक्कर देने वाला होगा।



Also read this:-Jio ने लांच किया अपना 5G फ़ोन इतने सस्ते में Full HD डिस्प्ले के साथ ही 5000mAH की पॉवरफुल बैटरी जानिये फीचर्स और लुक के आगे फेल है Oppo, Vivo भी

न्यू Maruti Suzuki WagonR Sefty Featurs

सेफ्टी के मामले में कार कितनी बेहतर हैं। ऐसे में सेफ्टी के मामले में WagonR काफी अच्छी साबित हुई हैं।कंपनी ने समय से पहले ही WagonR की सेफ्टी टेस्टिंग की हैं। जिसमे WagonR को काफी अच्छी रेटिंग मिली हैं। यानी की देखा जाए तो सेफ्टी के मामले में WagonR काफी अच्छी साबित होती हुई नजर आ रही हैं।

न्यू Maruti Suzuki WagonR Screen

न्यू WagonR में आपको मौजूदा WagonR की तरह Android Auto, 7 इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, हिल होल्ड कंट्रोलर, 4 स्पीकर के साथ ऑडियो सिस्टम मिलने वाला हैं। जो न्यू WagonR को शानदार बनाता हैं। इस तरह के कंटाप फीचर्स शामिल होने की वजह से न्यू WagonR लोगो को अपना दीवाना बनाने वाली हैं।

न्यू Maruti Suzuki WagonR दमदार इंजन

किसी भी कार को लेने से पहले उसके इंजन के बारे में सबसे पहले देखा जाता हैं। लेकिन इंजन के मामले में भी न्यू Maruti Suzuki WagonR धांसू साबित हो सकती हैं। कंपनी ने न्यू WagonR में काफी दमदार इंजन लगाया हैं। न्यू WagonR में आपको 1.0 ltr K सीरिज ड्यूल जेट ड्यूल VVT इंजन और 1.2 ltr का इंजन मिलेगा। न्यू WagonR में आपको 1.0 ltr इंजन के साथ कंपनी फिटेड S-CNG वर्जन भी देखने को मिल सकता हैं।

न्यू Maruti Suzuki WagonR के सभी प्रीमियम फीचर्स

अगर Maruti Suzuki WagonR के फीचर्स के बारे में बात की जाए न्यू Maruti Suzuki WagonR में आपको काफी सारे न्यू फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। साथ साथ Maruti Suzuki WagonR का न्यू लुक भी काफी शानदार हैं। कोई भी कार लेने से पहले हम सभी लोग सेफ्टी का ध्यान रखते है।

न्यू Maruti Suzuki WagonR शानदार माइलेज

अगर बात की जाए माइलेज के बारे में तो न्यू Maruti Suzuki WagonR में काफी तगड़ा माइलेज आपको देखने को मिल सकता हैं। कंपनी ने अपडेटेड WagonR की माइलेज पर ध्यान दिया हैं। और इसमें आपको इम्प्रूव माइलेज देखने को मिल जायेगा।कंपनी का दावा है की 1.0 ltr इंजन लगभग 25.20 kmpl की माइलेज देगा। और 1.2 ltr ZXI AMT और ZXI + AMT trims में आपको 24.43 kmpl की माइलेज मिल सकती हैं।

न्यू Maruti Suzuki WagonR CNG Option 

जैसे की हमने आपको बताया की इसमें आपको S-CNG भी मिल जायेगा। अगर बात की CNG के बारे में तो प्रति किलो CNG में न्यू WagonR 34.05 km की माइलेज देने की क्षमता रखती हैं।तो यह कुछ शानदार फीचर्स थे। जो न्यू WagonR को दमदार बनाते हैं। कंपनी ने मौजूदा WagonR से न्यू WagonR में काफी अच्छा लुक दिया हैं। यानी की लुक के मामले में न्यू WagonR अच्छी साबित हो सकती हैं। यह लुक Creta को पीछे रखने वाला माना जाता हैं।

न्यू Maruti Suzuki WagonR की शुरुआती कीमत 

WagonR के इंजन और लुक में काफी बदलाव किया गया गया हैं। यानी की लुक के मामले में देखा जाए तो न्यू WagonR काफी लोगो की पसंदीदा कार बन सकती हैं।न्यू Maruti WagonR की शुरूआती कीमत 5.39 लाख रूपये से लेकर 7.10 लाख रूपये (एक्स-शोरुम) तक उपलब्ध हो सकती हैं। साथ साथ इसमें काफी सारे फीचर्स अपडेट किये गए हैं।

Also read this:-64MP ट्रिपल Camera Setup और 512GB Storage के साथ लांच हुआ Motorola का Edge 50 Pro 5G स्मार्टफोन लुक के फीकी पड़ी Oneplus की चमक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *