Tech

200MP कैमरा वाला Samsung का सबसे पतला 5G फ़ोन आ गया 6000mAh की बैटरी के साथ, जाने फीचर्स और कीमत? 

200MP कैमरा वाला Samsung का सबसे पतला 5G फ़ोन आ गया 6000mAh की बैटरी के साथ, जाने फीचर्स और कीमत? Samsung की निर्माता कंपनी ने हमेशा ही अपने ग्राहकों को नए और बेहतर स्मार्टफोन के साथ सरप्राइज दिया है। ऐसे में एक बार फिर Samsung अपने ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जो आज की पीढ़ी के डिमांड के अनुसार होगा।



Samsung के इस स्मार्टफोन का नाम है- Samsung Galaxy M55 5G, जो जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। ये स्मार्टफोन एक मिड बजट फोन होगा, जिसमें प्रीमियम फीचर्स और धांसू कैमरे के साथ ही कई और दमदार फीचर्स मिलेंगे।

यह भी पढ़े :-iPhone की हवा टाइड करने Vivo ने लांच किया अब तक का सबसे पतला सिंगल पीस 128GB इंटरनल स्टोरेज और 5000 mAH बैटरी वाला 5g मॉडल, कीमत ?

Powerful processor of Samsung Galaxy M55 5G smartphone

Samsung Galaxy M55 5G स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट मिलने की संभावना है, जो 2.40 गीगाहर्टज चिपसेट से लेंस हो सकता है। वहीं इसके साथ ये स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित रखा जा सकता है।

Powerful battery of Samsung Galaxy M55 5G smartphone

Samsung Galaxy M55 5G स्मार्टफोन में आपको 6000mAh की बैटरी मिलने की संभावना है, जो 45 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।

Possible price of Samsung Galaxy M55 5G smartphone

फिलहाल कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन लीक जानकारी के अनुसार कंपनी Samsung Galaxy M55 5G स्मार्टफोन को 32,990 रुपये की संभावित कीमत पर मार्केट में लॉन्च कर सकती है।

Amazing display of Samsung Galaxy M55 5G smartphone

Samsung Galaxy M55 5G स्मार्टफोन में आपको  6.7 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिलने की उम्मीद है।

Luxury camera of Samsung Galaxy M55 5G smartphone

Samsung Galaxy M55 5G स्मार्टफोन में कैमरे के तौर पर आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है, लेकिन अबतक इसके लेंस को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़े :-Jio ने लांच किया अपना 5G फ़ोन इतने सस्ते में Full HD डिस्प्ले के साथ ही 5000mAH की पॉवरफुल बैटरी जानिये फीचर्स और लुक के आगे फेल है Oppo, Vivo भी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *