टेक्नोलॉजीदेशबिजनेस

BSNL Recharge Plan 50 रुपये से कम के रिचार्ज प्लान पर मिलेगा फ्री इंटरनेट और कॉलिंग भी

BSNL Recharge Plan 50 रुपये से कम के रिचार्ज प्लान पर मिलेगा फ्री इंटरनेट और कॉलिंग भी। जानकारी के मुताबित अब भारत संचार निगम लिमिटेड BSNL ने भारत देश की सरकारी कंपनी बताई जा रही है। अब ये कंपनी आप लोग को बहुत ही कम दामों पर या बोल सकते फ्री में आप लोग को सेवाएं भी उपलब्ध कराई जाएगी।




जैसे की दोस्तों आप लोगों को बताना चाहूंगा की ये एकमात्र ये ऑपरेटर कंपनी जो कि अभी तक अच्छी ढंग से 4G भी को पेश नहीं किया है। अगर आप लोग भी ये BSNL का सिम का प्रोयोग करते हो तो आप लोग को बहुत ही सस्ता रिचार्ज प्लान भी दिया जायेगा।

BSNL Recharge Plan

दोस्तों आप लोग को पता होगा एयरटेल और jio चाहे कितना बोल दे कि हम 5G को पेश कर दिया है। लेकिन आपके एरिया में अगर 4G काम करता है। ये 2G के बराबर ही काम भी करेगा।

माइलेज का बाप बनकर मार्केट में उतरेगी Mahindra XUV 300 की जबरदस्त परफॉरमेंस वाली कार

बता दे की अब ये आर्टिकल में हम आपको BSNL का वह चुनिंदा प्लान के बारे में बतायेगे जो की बहुत ही सस्ता है। अगर आप लोग भी ये प्लान से अपना सिम को रिचार्ज करते हो तो आप लोग को अनलिमिटेड डाटा के साथ फ्री कॉलिंग भी दी जाएगी।

BSNL Recharge Plan : 269 रूपया में सब कुछ फ़्री

दोस्तों सबसे पहले प्लान की अगर बात करें तो ये 269 रुपए का आता है। अब ये प्लांट के दौरान से आप लोग को 2GB डाटा का भी प्रयोग किया जाता है। जो 30 दिन की वैलिडिटी पर प्राप्त किया जाता है। BSNL Recharge Plan 50 रुपये से कम के रिचार्ज प्लान पर मिलेगा फ्री इंटरनेट और कॉलिंग भी।

गांव की उबड़-खाबड़ सड़को से लेकर हाईवे तक नजर आयेगी Kawasaki Ninja 500 की शक्तिशाली इंजन वाली बाइक

299 रुपया Wala Recharge Plan

अब बात करे दूसरे प्लान की तो ये आप लोग को 30 दिन की वैधता पर दिया जायेगा। अब ये प्लान से अगर आप लोग रिचार्ज करते हो तो आप लोग को 299 रुपया देना होगा।

HOLI धमाका ऑफर के साथ launch हुई मात्र 6,730 रूपए में Royal Enfield Classic 350 की धाकड़ बाइक

जिसमे आप लोगों को प्रतिदिन 3 gb डाटा भी दिया जायेगा। साथ ही साथ आप लोग को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 msg भी फ्री में दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *