टेक्नोलॉजी

BSNL 59 Recharge Plan 2024: सिर्फ 59 रूपये के रिचार्ज प्लान से मिलेगा Data-Calling से लेकर सब कुछ फ्री, जानिए BSNL Recharge Plan

BSNL 59 Recharge Plan 2024: सिर्फ 59 रूपये के रिचार्ज प्लान से मिलेगा Data-Calling से लेकर सब कुछ फ्री, जानिए BSNL Recharge Plan बीएसएनएल कंपनी की ओर से आपके विचारों को सेटिस्फाई करने के लिए जबरदस्त प्लान ग्राहकों के बीच लाई गई है। यदि ग्राहक इन प्लेनों का इस्तेमाल करना चाहते हैं। साथ में उन्हें कंपनी द्वारा उपलब्ध प्लान की रिचार्ज करवाने की आवश्यकता है।





जिसके लिए रिचार्ज के दौरान ₹60 का भुगतान करने की आवश्यकता है। यदि आप एक ऐसे यूजर है। जिन्हें अधिकतम डाटा की आवश्यकता पड़ती है। तो यह प्लान आपके लिए काफी बेहतर प्लेनों में से एक होंगे।

यह भी पढ़ें:-Top Business Idea 2024: गली-मोहल्ले में खूब चलेगा ये धांसू बिजनेस 2000 की मशीन में होगा 50000 का प्रॉफिट जानिए जानकारी 

यदि आप भी बीएसएनएल के यूजर है एवं बीएसएनल में काफी संस्था प्लेन के बारे में तलाश कर रहे हैं। तो इस लेख के माध्यम से आप सभी को दो ऐसी धमाकेदार रिचार्ज के बारे में चर्चा किया गया है। जिन्हें आप करके इनका आनंद आसानी से उठा सकते हैं। आईए जानते हैं वह रिचार्ज प्लान क्या है।

BSNL 59 Recharge Plan 2024: सिर्फ 59 रूपये के रिचार्ज प्लान से मिलेगा Data-Calling से लेकर सब कुछ फ्री, जानिए BSNL Recharge Plan

बीएसएनएल कंपनी की ओर से अपने यूजर को ₹70 से कम कीमत में दो बेहतर प्लस रिचार्ज प्लेन देखने को मिलती है। जिसकी कीमत 58 रुपए से लेकर ₹59 के बीच देखने को मिलती है। यदि कोई व्यक्ति उपयुक्त दी गई प्लेन का रिचार्ज करते हैं तो उन्हें अधिक फायदा देखने को मिलेगी। और यह प्लस प्लान आपके लिए काफी बेहतर प्लेनों में से एक हो सकता है।

BSNL का 58 रुपये का प्लान

यदि कोई व्यक्ति 58 रुपए ₹99 के रिचार्ज प्लान करते हैं तो उन्हें बहुत सारी सुख सुविधा टेलीकॉम कंपनी की ओर से प्रोवाइड कराई जाती है। इस रिचार्ज में यूजर को डेली डाटा सुविधा देखने को मिलती है। यदि 58 रुपए के रिचार्ज प्लान की बात की जाए तो इनमें यूजर को 7 दिन तक वैलिडिटी देखने को मिलती है। साथ ही हर दिन 1GB उत्तर भी उपलब्ध कराई जाती है। यानी की संपूर्ण डाटा देखी जाए तो यूजर को 14gb तक दी जाती है।

BSNL’s Rs 59 plan

यदि आप ₹59 का रिचार्ज प्लान के बारे में सोच रहे हैं तो जानकारी के लिए मैं आप सभी को बता दूं कि इसमें यूजर को प्रतिदिन 1GB डाटा देखने को मिलती है। वह अभी 7 दिनों के लिए साथी कंपनी की ओर से इसमें बहुत सारे प्लस प्लान भी उपलब्ध कराई जाती है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग 100 एसएमएस कंपनी की ओर से ₹59 के प्लान में दी जाती है।

यह भी पढ़ें:-New Update LPG Gas Cylinder: 31 मई तक KYC करवाना अनिवार्य नहीं तो नहीं मिलेगी LPG गैस सिलिंडर, यहाँ जाने नए दाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *