बिजनेस

Top Business Idea 2024: गली-मोहल्ले में खूब चलेगा ये धांसू बिजनेस 2000 की मशीन में होगा 50000 का प्रॉफिट जानिए जानकारी 

Top Business Idea 2024: गली-मोहल्ले में खूब चलेगा ये धांसू बिजनेस 2000 की मशीन में होगा 50000 का प्रॉफिट जानिए जानकारी जैसे की आप सभी जानते ही होंगे की ये दुनिया का हर इंसान बुद्धिमान बनना चाहता है। जिससे अपने बच्चों को अपने से अधिक बुद्धिमान भी बनाना चाहता है। जिसके लिए वह टीवी पर बताने वाले प्रोडक्ट भी ट्राई करते हैं।




आज के तारीख में शुद्ध घी बनाने के लिए मात्र एक ही मशीन प्राप्त की जाएगी। जिसे Vedic Bilona Machine कहते हैं। सबसे अच्छी बात ये है कि अब ये मशीन की रेंज मात्र ₹20000 है। ये मशीन के दौरान से आप जितना भी घी बनाएंगे उतना एक मंथ में सारा खर्चा काटने के बाद आपका नेट प्रॉफिट करीब ₹50000 रहेगा।

यह भी पढ़े :-गेंदे के फूल की इस किस्म की खेती कर कमाए लाखो बाजार में है भारी डिमांड, होगा डबल मुनाफा जाने A To Z जानकारी

छात्रों के लिए हिंदी में सर्वश्रेष्ठ नए अनूठे बिजनेस आइडिया

जानकारी के लिए बता दे की अब ये कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए ये एक शानदार पार्ट टाइम बिजनेस है। जिस रूम में आप पढ़ाई कर रहे हो  उसी रूम में एक मशीन लगाकर घी बना सकते हैं। कॉलेज और कोचिंग आते जाते टाइम आप उसकी डोर टू डोर डिलीवरी कर सकते हैं।

भारत में महिलाओं के लिए व्यावसायिक विचार

अगर आप भी कामकाजी महिला हो तो ये कर्मचारी के लिए ये बिजनेस बड़ा ही फायदे का सौदा बन जायेगा। जब किसी को पता चलता कि यह घी घर में किसी महिला के दौरान बनाया गया तो लोग आंख बंद करके उसकी शुद्धता पर भरोसा भी करेंगे।Business Idea गली-मोहल्ले में खूब चलेगा ये धांसू बिजनेस 2000 की मशीन में होगा 50000 का प्रॉफिट।

सेवानिवृत्त कर्मचारियों के लिए व्यावसायिक विचार

अगर आप भी ये सेवानिवृत शासकीय कर्मचारी हो तो अब ये बिजनेस में इन्वेस्टमेंट करके अपना केवल बढ़िया प्रॉफिट भी कमा सकेंगे। बल्कि वो पुरे अपने शहर में अच्छा नाम भी कमा सकते हैं। लोगों को शुद्ध घी की जरूरत भी पड़ सकती है। अब हर कंपनी प्रॉफिट कमाने के लिए कुछ ना कुछ गड़बड़ कर रही है। आप एक रिटायर्ड कर्मचारी हैं। इसलिए आपका लक्ष्य करोड़ की कमाई नहीं होगा।

लाभदायक व्यावसायिक विचार

जानकारी के मुताबित अब ये पुरे भारत में दूध, दही और घी का बिजनेस हमेशा से ही प्रॉफिट वाला बिजनेस है। वेदिक घी के मामले में औसत 1 किलो के प्रोडक्शन पर ₹500 का खर्चा भी किया जायेगा। अब ये 1200 का बिकता है। जो पुरे भारत के बहुत से शहरों में उसकी प्रोडक्शन कॉस्ट और विक्रय मूल्य अलग-अलग हो सकते हैं परंतु प्रॉफिट मार्जिन 50% से लेकर 150% तक रहता है।

यह भी पढ़े :-किसान होंगे अब मालामाल बरसात की जगह गर्मी में करे इस फसल की खेती, 100 दिन में आएगी खिलखिलाती फसल, जाने सही तरीका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button