Bollywood

Bollywood: करीना कपूर ने खोले अभिषेक के राज अगर करिश्मा के साथ नहीं किया ये तो अच्छा नहीं होगा 

Bollywood: करीना कपूर ने खोले अभिषेक के राज अगर करिश्मा के साथ नहीं किया ये तो अच्छा नहीं होगा .एक समय ऐसा था जब बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर बच्चन परिवार की बहू बनने वाली थीं। अभिषेक बच्चन ने करिश्मा कपूर से सगाई भी कर ली थी लेकिन फिर अचानक ही इनका रिश्ता टूट गया।




कहा जाता है कि इस सगाई से अभिषेक और करिश्मा दोनों की खुश नहीं थे। हालांकि कुछ रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है दोनों को परिवार वालों को ही ये रिश्ता दिल से मंजूर नहीं था।

Kareena Kapoor is angry with Abhishek Bachchan

आपको बता दें कि सगाई टूटने के बाद से करिश्मा कपूर ने कभी भी बच्चन परिवार के किसी भी सदस्य से बात नहीं की है। वहीं करिश्मा कपूर की छोटी बहन करीना कपूर खान भी बच्चन परिवार से नाराज ही नजर आती हैं। खासतौर पर करीना कपूर को अभिषेक बच्चन से काफी नाराजगी है।

Also Read This:-एक मामूली सा मारवाड़ी Parle-G पर पड़ा बड़ा भारी, टिके-टिकाये बिज़नेस की निकाली हवा, हीरोइनें भी करती हैं इनका धंधा जाने बिज़नेस A To Z डिटेल्स

Kareena Kapoor and Abhishek Bachchan movies according to information

करीना कपूर और अभिषेक बच्चन ने साल 2000 में फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद इनकी जोड़ी ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ और ‘एलओसी कारगिल’ जैसी मूवीज में नजर आई थी। करीना कपूर और अभिषेक बच्चन के बीच चीजें तह खराब हो गईं जब एक्टर ने करीना की बड़ी बहन करिश्मा कपूर से सगाई तोड़ दी थी

Will not work with Abhishek Bachchan

करीना करीना कपूर ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि अभिषेक बच्चन हमेशा उनके लिए खस रहेंगे क्योंकि उन दोनों ने एकसाथ बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस इंटरव्यू में उन्होंने ये भी कहा था कि वह हमेशा इस बात को याद रखेंगी कि अभिषेक के साथ ही उन्होंने अपना पहला शॉट दिया था। हालांकि करीना कपूर ने ये भी साफतौर पर कह दिया था कि वह अब कभी भी अभिषेक बच्चन के साथ कोई काम नहीं करेंगी।

‘Abhishek did not treat my sister well’

साल 2009 में राजीव मसंद को दिए इंटरव्यू में करीना कपूर ने कहा था कि अभिषेक बच्चन भले ही उनकी जिंदगी में खास रहे हैं और उनके दिल में भी खास जगह बनाई है लेकिन उन्होंने उनकी बहन करिश्मा के साथ बिल्कुल अच्छी नहीं किया है। ऐसे में वह एक्टर से नाराज भी हैं।

Also Read This:-मात्र ₹10 में Telenor की SIM लेने पर पूरे 1 साल के लिए Unlimited Data और अनलिमिटेड कॉलिंग होली में उठाये इसका फायदा Offer सिमित समय तक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *