Automobile

80kmpl माइलेज के साथ लोगों की धड़कने बढ़ाने Bajaj ने launch की नई CT 125X की धाकड़ बाइक 

80kmpl माइलेज के साथ लोगों की धड़कने बढ़ाने Bajaj ने launch की नई CT 125X की धाकड़ बाइक। जानकारी के लिए बता दे की अब ये टू व्हीलर बाइक के सेगमेंट में फिलहाल में बजाज कंपनी के दौरान कम बजट रेंज के भीतर बाइक लेने वाले ग्राहकों के लिए अपनी Bajaj CT 125X बाइक को भी पेश किया जायेगा। जिसमें प्रीमियम फीचर्स के साथ ग्राहकों को बहुत ही पावरफुल इंजन भी उपलब्ध किया जायेगा।




 Bajaj CT 125X ki price

Bajaj CT 125X बाइक को भारतीय मार्केट में पेश की जाएगी। जिसकी रेंज भारतीय मार्केट में मात्र ₹70000 बताई जा रही है। अब ये जो ये बजट रेंज के भीतर ग्राहकों के लिए सबसे शानदार आप्सन भी दिया जायेगा। लेटेस्ट जानकारी के मुताबित अब ये बजाज कंपनी की और से आने वाली Bajaj CT 125X बाइक में प्रीमियम फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन का फायदा भी उठाया जायेगा।

WOW आ गयी मात्र 24,000 में TVS Apache RTR 160 4V की टनाटन फीचर्स वाली जबरदस्त बाइक

Bajaj CT 125X ka engine

Bajaj CT 125X के पावर फूल इंजन की बात करे तो अब ये ग्राहकों को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ 125CC इंजन का भी आप्सन भी दिया जायेगा। जो पावरफुल इंजन की सहायता से ये लगभग 80 km प्रति लीटर तक का माइलेज भी उपलब्ध किया जायेगा।

माइलेज का बाप बनकर मार्केट में उतरेगी Mahindra XUV 300 की जबरदस्त परफॉरमेंस वाली कार

Bajaj CT 125X Design and features

Bajaj CT 125X बाइक में आपको स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, टेकोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट्स, राउंड शेप हेडलैंप, यूनिक डिजाइन काउल लंबी फ्लैट सीट जैसे बहुत से जबरदस्त फीचर्स भी  शामिल किये जायेगे।ये Bajaj CT 125X में आपको नए सेगमेंट वाला आकर्षक लुक भी दिया जायेगा।80kmpl माइलेज के साथ लोगों की धड़कने बढ़ाने Bajaj ने launch की नई CT 125X की धाकड़ बाइक।

इस होली अपने रंगो में रंगने आ रही मात्र 4 लाख में Maruti की 7-सीटर Ertiga MPV Car कातिलाना लुक और अपडेटेड फीचर्स के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *