Automobile

इस होली अपने रंगो में रंगने आ रही मात्र 4 लाख में Maruti की 7-सीटर Ertiga MPV Car कातिलाना लुक और अपडेटेड फीचर्स के साथ

इस होली अपने रंगो में रंगने आ रही मात्र 4 लाख में Maruti की 7-सीटर Ertiga MPV Car कातिलाना लुक और अपडेटेड फीचर्स के साथ। मारुति अर्टिगा एमपीवी सेगमेंट की एक लोकप्रिय कार है। जिसे कंपनी ने खासकर बड़े परिवारों के लिए बनाया है।



इसमें आपको ज्यादा केबिन और बूट स्पेस मिलता है। वहीं कंपनी इसमें आधुनिक फीचर्स के साथ ही ज्यादा माईलेज उपलब्ध कराती है। अगर आप एक ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी वाली कार खरीदने की सोच रहे हैं और अर्टिगा एमपीवी को देख रहे हैं। तो यहाँ पर आपको इसके बारे में सभी जानकारी मिल जाएगी।

Maruti Ertiga MPV Car Engine Details

इस एमपीवी में 1462 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जो 6000 आरपीएम पर 101.6 bhp का पावर और 4400 आरपीएम पर 136.8 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस एमपीवी में बेहतर ड्राइविंग अनुभव देने के लिए कंपनी ने ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का इस्तेमाल किया है। वहीं इसमें 209 लीटर का बड़ा बूट स्पेस उपलब्ध कराया है।

यह भी पढ़े :-Oneplus और Vivo को दिन में रग-बिरंगे तारे दिखाने फिर लांच हुआ DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी और 5000mAh बैटरी वाला Jio 5G Phone नए अपडेट के साथ 

Maruti Ertiga MPV Car कीमत डिटेल्स

कंपनी ने अपनी इस एमपीवी को 8.69 लाख रुपये से 13.03 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है।
अगर आपको यह एमपीवी खरीदना है। लेकिन बजट कम है तो आप एक बार इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। जिसे आकर्षक कीमत पर ऑनलाइन सेल किया जा रहा है। इस रिपोर्ट में हम आपको इसके कुछ पुराने मॉडल पर मिल रहे ऑफर के बारे में बताएंगे।

इस होली अपने रंगो में रंगने आ रही मात्र 4 लाख में Maruti की 7-सीटर Ertiga MPV Car कातिलाना लुक और अपडेटेड फीचर्स के साथ

Maruti Ertiga 2013 मॉडल डिटेल्स

2013 मॉडल मारुति अर्टिगा को आप Carwale वेबसाइट से खरीद कर घर ले जा सकते हैं। यह कार 59,000 किलोमीटर तक चली हुई है और काफी बेहतरीन कंडीशन में रखी गई है। आप अगर चाहें तो इस कार को 4.75 लाख रुपये की कीमत पर अपना बना सकते हैं।

Maruti Ertiga कार 2012 मॉडल

Carwale वेबसाइट पर मारुति अर्टिगा कार के 2012 मॉडल की बिक्री हो रही है। इस कार का कंडीशन अच्छा है और इसे 52,270 किलोमीटर तक चलाया गया है। यहाँ पर इस एमपीवी के लिए 4.88 लाख रुपये की मांग की गई है। कम बजट में यह आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकती है।

यह भी पढ़े :-Oneplus पर कहर बरसाने 53% छूट के साथ Vivo ने लांच किया DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाला 5G स्मार्टफोन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *