Automobile

बादशाहों का बादशाह यामाहा RX100 का नया रूप मार्केट में ग्राहकों के दिलो पर राज करने आ रहा अपडेटेड वर्जन में

बादशाहों का बादशाह यामाहा RX100 का नया रूप मार्केट में ग्राहकों के दिलो पर राज करने आ रहा अपडेटेड वर्जन में। मार्केट में फिर लॉंच होने जा रही है Yamaha की सबसे लोकप्रिय मोटरसाइकिल Yamaha RX100.



इस बार यह बाइक अपने न्यू एडिशन में मार्केट में पेश की जाएगी जिसमें आपको पहले के मुक़ाबले बहुत से बदलाव देखने को मिलेंगे और साथ ही साथ इस न्यू RX100 में न्यू टेक्नोलॉजी वाले फ़ीचर्स का भी इस्तमाल किया गया है. जो इस न्यू बाइक में चार चाँद लगाने में सहायता कर रहा है। इस बाइक की न्यू एडिशन लॉंच की न्यूज़ सुन मार्केट में सभी दंग हो गयें है.

Also read this:-राजा-महाराजा वाली फील देने Indian मार्केट में आई Seltos को दिन में रंगीन तारे दिखाने, Maruti Suzuki की S-Cross 7 Big अपडेटेड फीचर्स के साथ, कीमत ?

New Yamaha RX100 में मिलेगा आधुनिक अपडेटेड फ़ीचर्स

नई वाली यामाहा आर्क्स हंड्रेड में आपको सेल्फ स्टार्ट का फ़ीचर्स led डे टाइम रनिंग लाइट जैसे नई नई तमाम फ़ीचर्स आने वाली है। नई वाली में इसको काफ़ी हद तक अपग्रेड किया जाएगा जिससे की लोग और अट्रैक्ट हो जैसे कि पहेले इस बाइक के दीवाने थे।

New Yamaha RX100 Bike 2024 Model इंजन

Yamaha RX 100 में 98cc, टू-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर इंजन था जो 11 हॉर्सपावर का उत्पादन करता था और इसकी अधिकतम गति लगभग 100 किमी/घंटा थी। इसमें फाइव-स्पीड गियरबॉक्स था और इसका वजन लगभग 103 किलोग्राम था।

New Yamaha RX100 मार्केट अचानक बंद

आरएक्स 100 में एक अद्भुत डिजाइन था, जिसमें एक पतला ईंधन टैंक, एक उठा हुआ पूंछ खंड और एक अश्रु-आकार का हेडलाइट था। यह अपने विशिष्ट एग्जॉस्ट नोट के लिए भी जाना जाता था, जो तेज और आक्रामक था।
हालांकि यामाहा आरएक्स 100 का उत्पादन बंद हो गया था लेकिन यम्हा ने फिर एक बार यही बाइक को अपग्रेड कर के एक नया लुक देने का प्रयास कर रही है,और यह जल्द ही आप सभी के सामने पेश होने वाली है जो इसी साल के अंत तक हो सकती है अभी यम्हा के ट्राफ़ से कुछ नोटिस नहीं आया है लेकिन गुफिया सूत्रों के अनुशार इसकी लॉंच ईयर मालूम की गई है।

New Yamaha RX100 Bike 2024 Model लांच डेट

यह एक ऐसी बाइक जो 90 के दशक की सबसे ज़्यादा और सबसे लोकप्रिय बाइक थी. इस बाइक की बात ही अलग थी यह बाइक 90 के दशक में सबसे ज़्यादा फ़िल्मो में उसे होने वाली बाइक है। यामाहा आरएक्स 100 एक मोटरसाइकिल है जिसे 1985 से 1996 तक यामाहा द्वारा निर्मित किया गया था। यह भारत और अन्य देशों में एक लोकप्रिय टू-स्ट्रोक मोटरसाइकिल थी, जो अपने प्रदर्शन और आकर्षक डिजाइन के लिए जानी जाती थी।

Also read this:-6 हजार से कम में सिक्सर मारने लांच हुआ Realme का 64MP कैमरा क्वालिटी और 256GB स्टोरेज वाला 5G स्मार्टफोन भौकाली लुक ने बजाया Oppo, Vivo का बैंड 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *