Tech

6 हजार से कम में सिक्सर मारने लांच हुआ Realme का 64MP कैमरा क्वालिटी और 256GB स्टोरेज वाला 5G स्मार्टफोन भौकाली लुक ने बजाया Oppo, Vivo का बैंड 

6 हजार से कम में सिक्सर मारने लांच हुआ Realme का 64MP कैमरा क्वालिटी और 256GB स्टोरेज वाला 5G स्मार्टफोन भौकाली लुक ने बजाया Oppo, Vivo का बैंड। रियलमी कंपनी एक बहुत ही मशहूर और विश्वसनीय स्मार्टफोन कंपनी है जो इन दोनों एक पर एक शानदार और आधुनिक टेक्नोलॉजी से लैस फोन को लांच कर रही है। जिसका नाम रियलमी c55 रखा गया है।



जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन में आपको स्पेसिफिकेशन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलेगा। वहीं फास्ट चार्जर और लंबी बैटरी लाइफ के लिए शानदार बैटरी भी प्रोवाइड किया गया है। चलिए जानते हैं

यह भी पढ़े :-राजा-महाराजा वाली फील देने Indian मार्केट में आई Seltos को दिन में रंगीन तारे दिखाने, Maruti Suzuki की S-Cross 7 Big अपडेटेड फीचर्स के साथ, कीमत ?

नई Realme C55 5G स्मार्टफोन आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले फीचर

रियलमी ने अपने नए फोन में आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले फीचर को शामिल किया है जिसमें फुल एचडी प्लस डिस्प्ले का साइज 6.72 इंच और 90 हार्ट्ज का रिफ्रेश रेट शामिल है।

नई Realme C55 5G स्मार्टफोन प्रोसेसर

ये फोन आपको एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित, मीडियाटेक हेलिओ g88 वाला तगड़ा प्रोसेसर मिलने वाला है।

नई Realme C55 5G स्मार्टफोन रैम और रोम 

भारतीय मोबाइल बाजार में रियलमी c55 को 4GB और 8GB के दो रैम वेरिएंट तथा 128GB और 256GB के दो ROM वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है।

नई Realme C55 5G स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी 

रियलमी c55 में प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल कर दिया गया है। इस फोन में रियलमी कंपनी ने ड्यूल बैक कैमरा का सेटअप दिया है।

नई Realme C55 5G स्मार्टफोन बैटरी बैकअप 

इसमें कंपनी में 50 मिनट के अंदर पूरी तरह से चार्ज करने वाला फास्ट चार्जर 33 वाट का दिया है। साथ ही साथ 5000 एमएएच का पॉवरफुल बैटरी का भी इस्तेमाल किया गया है।

नई Realme C55 Pro 5G स्मार्टफोन कीमत 

इस फोन का शुरुआती कीमत 10,599 से होती है। लेकिन अभी कुछ दिनों पहले इसपर शानदार डिस्काउंट और एक्सचेंज आफर के चलते इसका कीमत 7200 के अराउंड में हो गया था।

यह भी पढ़े :-सिर्फ 9,000 में उठाये Honda Activa 6G स्कूटर का पूरा मजा लुक और बम्पर 50Kmpl के माइलेज से TVS का बजाया बैंड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *