Automobile

इतनी सस्ती मिल रही है BMW की X1 sDrive20d लक्सरी कार, की टूट पढ़े लोग इसे खरीदने के लिए

इतनी सस्ती मिल रही है BMW की X1 sDrive20d लक्सरी कार, की टूट पढ़े लोग इसे खरीदने के लिए

इतनी सस्ती मिल रही है BMW की X1 sDrive20d लक्सरी कार, की टूट पढ़े लोग इसे खरीदने के लिए BMW की एक से बढ़कर एक कार है , ज्यादतर आपको लग्जरी कार देखने को मिलता है , दोस्तों अगर आपका भी सपना है BMW की लग्जरी कार खरीदने का है लेकिन ज्यादा बजट ना होने से खरीद नहीं पा रहे है तो दोस्तों आपके लिए खुशखबरी है, जी हाँ अब मात्र 12 लाख में आप bmw की लग्जरी कार ले सकते है , आइये जानते है कैसे





यह भी पढ़िए :- अतरंगी अंदाज से लड़को का दिल जितने आ गयी TVS Apache RTR 160 बाइक जाने कीमत

BMW X1 sDrive20d की पहली झलक देखते ही आप समझ जाएंगे कि ये कोई साधारण गाड़ी नहीं है. इसमें बीएमडब्ल्यू की सिग्नेचर ग्रिल है जो इसे एक दमदार और स्पोर्टी लुक देती है. साथ ही, एलईडी हेडलाइट्स और टेललाइट्स इसकी प्रीमियमनेस को और बढ़ा देते हैं. 17 इंच के अलॉय व्हील्स भी कार के स्पोर्टी अंदाज को बनाए रखते हैं. कुल मिलाकर, X1 sDrive20d एक ऐसी कॉम्पैक्ट एसयूवी है जो शानदार दिखती है और सड़क पर आसानी से पहचानी जा सकती है.

इतनी सस्ती मिल रही है BMW की X1 sDrive20d लक्सरी कार, की टूट पढ़े लोग इसे खरीदने के लिए

BMW X1 sDrive20d के अंदर का माहौल भी उतना ही शानदार है जितना इसका बाहरी हिस्सा. सनरूफ होने से केबिन में रोशनी भरपूर रहती है और साथ ही आपको एक खुले आसमान का एहसास भी मिलता है. लेदर की सीटें बेहद आरामदायक हैं और ड्राइवर की सीट एडजस्टेबल भी है, जिससे आपको गाड़ी चलाने में काफी आराम मिलता है. मनोरंजन के लिए इसमें एक शानदार टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. इसके अलावा, एंबियंट लाइटिंग, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं, जो ड्राइविंग के अनुभव को और भी बेहतर बना देते हैं.

यह भी पढ़िए :- सस्ते मे मिल रही है Toyota Fortuner कार, जल्दी जानिए कैसे

BMW X1 sDrive20d 2.0 लीटर, 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन के साथ आती है, जो 190bhp की पावर और 400Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है, जो स्मूथ गियर शिफ्टिंग का अनुभव कराता है. इसका माइलेज भी काफी अच्छा है, ARAI के अनुसार ये गाड़ी 20.4 किमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है.

इतनी सस्ती मिल रही है BMW की X1 sDrive20d लक्सरी कार, की टूट पढ़े लोग इसे खरीदने के लिए इस कार की कीमत 50 लाख के आस पास है , लेकिन carwale वेबसाइट में मात्र 12 लाख में ये कार बाइक रहा है कार की कंडीशन अभी सही है , कोई भी प्रॉब्लम नहीं है ये कार अभी तक मात्र 57,000 KM तक चली है , अगर आप इस कार को लेना चाहते है तो carwale की वेबसाइट में जाके ओवेनेर से बात करके ले सकते है।

यह भी जानिए :- कम बजट मे जोरदार माईलेज लेकर आयी है Hero Passion Pro बाइक जानिए कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *