Automobile

अतरंगी अंदाज से लड़को का दिल जितने आ गयी TVS Apache RTR 160 बाइक जाने कीमत

अतरंगी अंदाज से लड़को का दिल जितने आ गयी TVS Apache RTR 160 बाइक जाने कीमत

अतरंगी अंदाज से लड़को का दिल जितने आ गयी TVS Apache RTR 160 बाइक जाने कीमत आजकल मंहगाई के दौर में रनिंग कॉस्ट को कम करने के लिए ज्यादा माईलेज ऑफर करने वाली बाइक को लोग खरीदते हैं। अगर आप भी 150-160 सीसी इंजन वाली एक ऐसी बाइक लेने की सोच रहे हैं जिसमें कंपनी ज्यादा माईलेज ऑफर करती है। तो इस रिपोर्ट में आपको बाजार में आने वाली कुछ ऐसी ही पॉपुलर बाइक के बारे में जानकारी मिलेगी।

यह भी पढ़िए :- सस्ते मे मिल रही है Toyota Fortuner कार, जल्दी जानिए कैसे

इस लिस्ट में Honda SP160 और Unicorn बाइक को हमने पहले नंबर पर रखा है। कंपनी की इन दोनों बाइक्स को अपने लुक के लिए लोग पसंद करते हैं। इन दोनों बाइक्स में समान एयर-कूल्ड तकनीक पर आधारित 162.7 सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है। अगर बात इन दोनों बाइक्स के माईलेज की करें तो SP160 बाइक में 65 किलोमीटर प्रति लीटर और Unicorn में 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराया गया है। ये दोनों ही अपने सेगमेंट की बेस्ट बाइक में शामिल हैं।

अतरंगी अंदाज से लड़को का दिल जितने आ गयी TVS Apache RTR 160 बाइक जाने कीमत

इसे भी पढ़िए :- कम बजट मे जोरदार माईलेज लेकर आयी है Hero Passion Pro बाइक जानिए कीमत

TVS Apache RTR 160 का इस लिस्ट में दूसरा नंबर है। कंपनी की ये बाइक अग्रेसिव स्पोर्टी लुक के साथ आती है। इसमें 159.7cc का एयर-कूल्ड इंजन लगा हुआ है। जो 15.82bhp पावर और 13.85Nm टॉर्क बनाने की क्षमता रखता है। कंपनी अपनी इस बाइक में 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज उपलब्ध कराती है। यह बाइक काफी एडवांस फीचर्स के साथ आती है। जिससे कि इसे राइड करने में काफी अच्छा लगता है।

इस लिस्ट में Bajaj Pulsar N160 बाइक तीसरे नंबर पर आती है। यह कंपनी की एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक है। जिसमें आपको तेज रफ्तार के साथ ही जबरदस्त परफॉरमेंस मिलता है। कंपनी ने अपनी इस बाइक में काफी पॉवरफुल इंजन दिया है और 51.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराया है। यह बाइक 1.33 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में आती है। इसके अलावा भी इस सेगमेंट में आपको आपको कई बेहतरीन विकल्प देखने को मिल जाएंगे। अतरंगी अंदाज से लड़को का दिल जितने आ गयी TVS Apache RTR 160 बाइक जाने कीमत

यह भी जानिए :- Moto G64 स्मार्टफोन पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंड, कहा पर जानिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *