Automobile

दिलो पर राज करने वाली रूप की रानी पर से उठा पर्दा Yamaha MT-15 की दिखी पहली झलक,जाने इसकी खासियत

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब हमारे मार्केट में इन दिनों स्पोर्टी लुक वाली बाइक्स का बोलबाला बहुत ही ज्यादा तेजी से बढ़ता जा रहा है। आज के टाइम में हर कोई स्पोर्ट्स बाइक लेना चाहता है। ऐसे में Yamaha रेसिंग बाइक्स के जानी जाती है। जिसके कारण से उसने हमारे मार्केट में लॉन्च की Yamaha MT-15 का नया अपडेटेड वर्जन जिसमे आपको अपडेटेड इंजन के साथ Stylish लुक भी देखने को मिल जाता है। जिसमे और क्या-क्या नया मिलने वाला है।दिलो पर राज करने वाली रूप की रानी पर से उठा पर्दा Yamaha MT-15 की दिखी पहली झलक,जाने इसकी खासियत।




Yamaha MT-15 Bike ka look 

Yamaha MT-15 बाइक के लुक के बारे में बताया जाये तो Yamaha ने अब हमारे मार्केट में MT-15 का नया अपडेटेड मॉडल भी लांच कर दिया है। जिसमे आपको अपडेटेड इंजन के साथ और भी स्टाइलिश लुक भी मिल रहा है। अब ये बाइक में ट्विन DRLs के साथ प्रोजेक्टर-स्टाइल हेडलाइट, मस्कुलर फ्यूल टैंक, एक स्टेप-अप सीट, एरोहेड-शेप्ड मिरर और साइड-स्लंग अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट दिया गया है। जिससे की इसका लुक और भी अधिक Sporty दिखाई दे रहा है।

मार्केट में आ रही 30KM के तगड़े माइलेज के साथ Maruti की तूफानी कार,दमदार इंजन के साथ मिलेंगे दनादन फीचर्स

Yamaha MT-15 Bike ke फीचर्स

दिलो पर राज करने वाली रूप की रानी पर से उठा पर्दा Yamaha MT-15 की दिखी पहली झलक,जाने इसकी खासियत। आप को बता दे की अब ये Yamaha MT-15 बाइक के बेहतरीन फीचर्स के बारे में बताया जाये तो Yamaha MT-15 में आपको फीचर्स के तौर पर डुअल-चैनल ABS के साथ फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम दिया गया है। उसके साथ में Y-कनेक्ट वेरिएंट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलती है। अब उसके साथ में इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, ईमेल और एसएमएस अलर्ट और स्मार्टफोन बैटरी स्थिति जैसे स्टैण्डर्ड फीचर्स दिए गए है।

5G की दुनिया में हंगामा मचाने आ रहा Vivo का धांसू स्मार्टफोन,कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे स्मार्ट फीचर्स भी

Yamaha MT-15 Bike ke engine 

Yamaha MT-15 बाइक के दमदार इंजन परफॉरमेंस के बारे में बताया जाये तो Yamaha MT-15 बाइक में आपको 155cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन के साथ वेरिएबल वॉल्व एक्चुएशन सिस्टम वाला इंजन देखने को मिल रहा है। जो कि 10,000rpm पर 18.1hp का पावर और 7,500rpm पर 14.2Nm का पीक टॉर्क जनरेट में भी सफल होता है। अब ये इंजन OBD-2 नियमों के अनुरूप तैयार किया गया है। जिसमे 17-इंच के अलॉय व्हील मिलते हैं। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 56.87 km/l माइलेज देने में भी सफल होता है।

शिक्षक बनने का सपना करना चाहते हो पूरा, तो जल्द करे B ed 2024 में बन जाओगे शिक्षक जाने क्या है पूरा अप्लाई प्रोसेस

Yamaha MT-15 Bike ki price 

Yamaha MT-15 बाइक की रेंज के बारे में बताया जाये तो Yamaha MT-15 बाइक की शुरुआती रेंज लगभग 1.65 लाख बताई जा रही है। जो स्टैंडर्ड और Y-कनेक्ट वेरिएंट में आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button