Automobile

Advance फीचर्स से लेस के साथ लांच हुई मिडिल क्लास फैमिली के बजट में Mahindra की XUV700 Blaze Edition न्यू मॉडल, जानिए सम्पूर्ण Details…

Advance फीचर्स से लेस के साथ लांच हुई मिडिल क्लास फैमिली के बजट में Mahindra की XUV700 Blaze Edition न्यू मॉडल, जानिए सम्पूर्ण Details… दोस्तों आप सभी की जानकारी के लिए बता दे की महिंद्रा XUV700 को कंपनी ने सबसे पहले 2011 में लॉन्च किया था। यह मौजूदा XUV500 की जगह लेती है और 5 और 7 सीटों में उपलब्ध है। बाद में, XUV700 रेंज में बीच की पंक्ति में कैप्टन की कुर्सियों के साथ 6-सीटर कॉन्फ़िगरेशन जोड़ा गया। लॉन्च के बाद से महिंद्रा ने XUV700 रेंज में कई नए मॉडल पेश किए हैं।




Advance फीचर्स से लेस के साथ लांच हुई मिडिल क्लास फैमिली के बजट में Mahindra की XUV700 Blaze Edition न्यू मॉडल, जानिए सम्पूर्ण Details…

महिंद्रा अब SUV का एक नया वर्शन लॉन्च कर रही है जो आने वाली लाइनअप में एक और स्पेशल एडिशन XUV700 मॉडल होगा। XUV700 ब्लेज़ एडिशन नाम से, यह अत्यधिक- विशिष्ट AX7 L वर्शन पर आधारित XUV700 का सीमित संस्करण होगा।

यह भी पढ़े :-Free Ration News Update 2024: राशन कार्ड धारको के लिए बड़ी के लिए खुशखबरी, अब फ्री राशन के लिए 10 किलो का थैला भी जाने जानकारी?

Mahindra XUV700 Blaze Edition कीमत

हालांकि महिंद्रा ने अभी तक XUV700 ब्लेज़ एडिशन के आधिकारिक लॉन्च की घोषणा नहीं की है, लेकिन YouTube पर अपलोड किया गया एक वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो के अनुसार, ब्लेज़ एडिशन 2,500 यूनिट तक सीमित है और इसकी कीमत 25.54 लाख रुपये और 26.04 लाख रुपये (दोनों एक्स-शोरूम कीमतें) के बीच होगी। इससे यह AX7 L वैरिएंट से 10,000 रुपये अधिक महंगा हो गया है।

Mahindra XUV700 Blaze Edition: क्या है नया

दोस्तों आप सभी को बता दे की XUV700 ब्लेज़ एडिशन में रेगुलर मॉडल की तुलना में कई कॉस्मेटिक बदलाव होंगे। शुरुआत के लिए, एसयूवी को ब्लेज़ रेड रंग योजना में पेश किया जाएगा। इसके अतिरिक्त, बाहरी हिस्से में ग्रिल, ओआरवीएम, 18 इंच के अलॉय व्हील और छत जैसे चमकदार काले दृश्य तत्व मिलते है। फ्रंट राइट फेंडर और टेलगेट पर ब्लेज़’ बैज के कारण ब्लेज़ संस्करण मानक XUV700 से अलग है।

Mahindra XUV700 Blaze Edition फीचर्स 

वहीं, इंटीरियर की बात करें तो केबिन को एसी वेंट और सेंटर कंसोल के आसपास लाल सिलाई के रूप में स्पोर्टी हाइलाइट्स से सजाया गया है। टू-टोन बरगंडी और ब्लैक इंटीरियर ट्रीटमेंट ब्लेज़ संस्करण में एक विशिष्ट एहसास जोड़ता है। इसके अतिरिक्त, आंतरिक दरवाज़े के हैडल, सेंट्रल एसी वेंट और स्टीयरिंग व्हील नियंत्रण पर शैंपेन गोल्ड घर के प्रीमियम मूल्य को बढ़ाता है।

Mahindra XUV700 Blaze Edition: इंजन details

दोस्तों XUV700 ब्लेज़ संस्करण डीजल या पेट्रोल दोनों इंजन विकल्पों में हो सकता है। ओरिजिनल में 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स है, जबकि पेट्रोल वेरिएंट केवल 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। वही, 2.2-लीटर mHawk डीजल मिल 182 bhp की पावर और 420 Nm का पीक टॉर्क (AT से 450Nm) पैदा करता है। 2.0-लीटर mStallion टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन 197 bhp की पावर और 380 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है।

Disclaimer: दोस्तों आज हमने आपको Mahindra XUV700 Blaze Edition की कीमत के बारे में सारी जानकारी देने की कोशिश की है. हालाँकि में आप सभी को बता देना चाहता हूं यह सारी जानकारी इंटरनेट से ली गई है, हमारी वेबसाइट inn24news इसकी जिम्मेदार का दावा नहीं करता।

यह भी पढ़े :-5,089 रुपए की मंथली EMI पर घर ले आये Bajaj Pulsar को धुल चटाने Honda की X-Blade बाइक धाकड़ इंजन और जबरदस्त माइलेज के साथ, जाने कीमत?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *