AAj Tak Ki khabar

मगरमच्छ के जबड़े से ज़िंदा बाहर निकलता दिखा शख्स, Video देख उड़ जाएंगे होश, जानिए क्या है पूरा सच?

मगरमच्छ बेहद खतरनाक होते हैं, यही वजह है कि लोग इनका नाम सुनते ही डर से कांपने लग जाते हैं. अगर एक बार कोई मगरमच्छ के सामने आ जाए तो बच पाना मुश्किल ही होता है. सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत से वीडियो और तस्वीरें वायरल होते रहते हैं, जिनमें हमें मगरमच्छ के खतरनाक हमलों के बारे में जानकारी मिलती है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखते ही आपके रोंगटे खड़े जाएंगे. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक मगरमच्छ ने एक जिंदा इंसान को पूरा निगल लिया है. हालांकि, जब लोगों ने करीब से देखा तो पता चला कि असली कहानी बिल्कुल अलग और हैरान करने वाली है.

मगरमच्छ के जबड़े से ज़िंदा बाहर निकलता दिखा शख्स

Ration Card News 2024 राशन कार्ड धारकों को लगेगा बड़ा झटका,1 जनवरी से नहीं मिलेगा मुफ्त राशन जाने पूरी बात

वायरल वीडियो ने आभासी दुनिया में हर किसी को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि वे एक भयानक मगरमच्छ का हमला देख रहे हैं. लेकिन रुकिए, करीब से निरीक्षण करने पर, पता चला कि खून का प्यासा जानवर… एक रोबोट है!

देखें Video:

वीडियो, जिसका शीर्षक “रोबोट क्रोकोडाइल” है, इसे अबतक 600,000 से अधिक लाइक मिले हैं, दर्शकों ने सजीव रोबोटों को संचालित करने की यथार्थवादी तकनीक और चतुर स्टंट की सराहना की है. लेकिन, पहली नज़र में देखते ही लोग डर से गए थे. बाद में हैरान कर देने वाले खुलासे ने परियोजना के पीछे की रचनात्मकता और तकनीकी कौशल से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया.

Video देख उड़ जाएंगे होश

एक यूजर ने कमेंट किया, “मैं देखना चाहता हूं कि यह असली मगरमच्छ कब है; प्लास्टिक वाला बहुत आसान है.” एक अन्य यूजर ने मज़ाक उड़ाने के लिए व्यंग्यात्मक कमेंट किया, उन्होंने लिखा, “ओह, बिल्कुल! अब ईर्ष्यालु लोगों का एक समूह दावा कर रहा है कि यह सिर्फ एक प्लास्टिक और कृत्रिम मगरमच्छ है.”

मगरमच्छ के जबड़े से ज़िंदा बाहर निकलता दिखा शख्स, Video देख उड़ जाएंगे होश, जानिए क्या है पूरा सच?

Yamaha की इस बाइक के आगे KTM भी भरने लगी पानी लुक और कड़कते फीचर्स ने लूट ली सारी महफ़िल

तीसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि “मगरमच्छ पहले ही मर चुका है, जबड़ा पहले ही टूट चुका है और उसमें कोई गतिशीलता नहीं है. यह या तो एक कृत्य है या उसने यह सब खा लिया और फिर उसे बाहर निकालने के लिए उसे मार डाला.”

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button