Automobile

90KM प्रति घंटे की तेज रफ्तार के साथ OLA Electric Scooter लांच होते ही शोरूम में लगी ग्राहकों की लाइन जाने टॉप फीचर्स और कीमत ?

90KM प्रति घंटे की तेज रफ्तार के साथ OLA Electric Scooter लांच होते ही शोरूम में लगी ग्राहकों की लाइन जाने टॉप फीचर्स और कीमत ?

90KM प्रति घंटे की तेज रफ्तार के साथ OLA Electric Scooter लांच होते ही शोरूम में लगी ग्राहकों की लाइन जाने टॉप फीचर्स और कीमत ? हाल ही के दिनों में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। इसका सीधा फायदा देश में इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कंपनियों को हो रहा है। मौजूदा समय में ओला देश में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बिक्री कर रही है। हाल ही में कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बिक्री में एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। भारतीय बाजार में लॉन्च होते ही ओला का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर ग्राहकों की पहली पसंद बन गया है।




ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर इस समय सबसे लोकप्रिय है क्योंकि बहुत से लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर का इस्तेमाल करना चाहते हैं। स्कूटर देखने में अच्छा है और इसमें शानदार फीचर्स हैं, साथ ही यह किफायती भी है। अगर आप एक सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं जो एक बार चार्ज करने पर बहुत दूर तक जा सके, तो यह ओला मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। आइए आपको बताते है ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत एवं अन्य जानकारी…

90KM प्रति घंटे की तेज रफ्तार के साथ OLA Electric Scooter लांच होते ही शोरूम में लगी ग्राहकों की लाइन जाने टॉप फीचर्स और कीमत ?

New Traffic Rules 2024: सरकार ने खेला बड़ा खेल बदल डालें Traffic नियम, जानिए इन Rules को करना होगा फॉलो, नहीं पड़ेगा पछताना सीधा लगेगा 25,000 का जुर्माना

OLA Electric Scooter ओला इलेक्ट्रिक ने बीते महीने 19,000 से ज्यादा स्कूटरों की बिक्री दर्ज कराई है। अगस्त 2022 की तुलना में ओला इलेक्ट्रिक की बिक्री में 400% का इजाफा हुआ है। आपको बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बाजार में 30% की हिस्सेदारी रखती है। अनुमान यह भी है कि आने वाले त्योहारी सीजन में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की डिमांड बढ़ेगी जिसका सीधा फायदा ओला इलेक्ट्रिक को होगा। मौजूदा समय में ओला भारत में चार इलेक्ट्रिक स्कूटर मॉडल की बिक्री कर रही है जिनमें S1 Pro, S1, S1 Air और S1X शामिल हैं।

OLA Electric Scooter स्पीड और रेंज

कंपनी का कहना है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 250 किलोमीटर तक चल सकता है और 90 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से चल सकता है। इसकी क्षमता और गति के कारण बहुत से लोग इस मॉडल को खरीदना पसंद कर रहे हैं। OLA Electric Scooter

OLA Electric Scooter बैट्री

OLA Electric Scooter अब अगर हम बैटरी कैपेसिटी की बात करें तो इसमें 170 kwh का फास्ट चार्जिंग रेंज दिया गया है। इसकी मोटर पावर 4 kwh और बैटरी कैपेसिटी भी 4 kwh है। इसके साथ ही, कंपनी बैटरी पावर पर 8 साल की शानदार वारंटी भी दे रही है।

OLA Electric Scooter आर्कषक फीचर्स 

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बैटरी अलर्ट, कॉल और मैसेज के लिए नोटिफिकेशन और चोरी रोकने के लिए अलार्म मिलेगा। साथ ही इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर और यात्रियों के लिए फुट रेस्ट जैसी आधुनिक सुविधाएं भी हैं। OLA Electric Scooter

OLA Electric Scooter Price

OLA Electric Scooter अगर बात करें कि ओला से नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के लिए आपको कितने पैसे चाहिए, तो इसकी कीमत कम से कम ₹97,000 होगी। लेकिन जब आप वास्तव में इसे खरीदने जाएंगे, तो टैक्स और फीस सहित कुल लागत लगभग ₹1,05,000 होगी।

Oppo, Vivo का मार्केट ख़त्म करने Realme ने लांच किया 5G स्मार्टफोन, 2 दिन चलेगी फुल बैटरी जाने कैमरा क्वालिटी और कीमत ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *