Automobile

सिर्फ 9,000 में उठाये Honda Activa 6G स्कूटर का पूरा मजा लुक और बम्पर 50Kmpl के माइलेज से TVS का बजाया बैंड

सिर्फ 9,000 में उठाये Honda Activa 6G स्कूटर का पूरा मजा लुक और बम्पर 50Kmpl के माइलेज से TVS का बजाया बैंड। भारत में होंडा के Activa स्कूटर ने अपनी अलग ही पहचान बना रखी है। दशकों से इस स्कूटर को लोग खरीद रहे हैं। इस स्कूटर से आपको तगड़ी परफॉर्मेंस, बढ़िया माइलेज और स्टाइलिश लुक तो मिलता ही है। साथ ही अभी इस स्कूटर को आप मात्र 9 हज़ार रुपए खर्च करके घर ला सकते हैं। आइए जानते हैं इसको लेने का पूरा तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।




Honda Activa 6G स्कूटर: स्टाइलिश लुक

भारत में होंडा के Activa स्कूटर ने अपनी अलग ही पहचान बना रखी है। दशकों से इस स्कूटर को लोग खरीद रहे हैं। इस स्कूटर से आपको तगड़ी परफॉर्मेंस, बढ़िया माइलेज और स्टाइलिश लुक तो मिलता ही है। साथ ही अभी इस स्कूटर को आप मात्र 9 हज़ार रुपए खर्च करके घर ला सकते हैं। आइए जानते हैं इसको लेने का पूरा तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Also read this:-नोटों को लेकर चली अफरा-तफरी RBI ने 500 रुपये के नोट को लेकर उठाया गंभीर कदम जाने क्या होंगे आगे नए नियम ?

Honda Activa 6G स्कूटर: माइलेज

इस स्कूटर के फ्रंट तथा रियर में ड्रम ब्रेक कॉम्बी ब्रेक सिस्टम के साथ आते हैं। इसी के साथ आपको इस स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिपमीटर, ओडोमीटर जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।साथ ही इस स्कूटर से आपको 50Kmpl का ओवरऑल माइलेज भी देखने के लिए मिलता है। इस स्कूटर में आप अधिकतम एक बार में 5.13 लीटर तक फ्यूल भरवा सकते हैं।

सिर्फ 9,000 में उठाये Honda Activa 6G स्कूटर का पूरा मजा लुक और बम्पर 50Kmpl के माइलेज से TVS का बजाया बैंड

स्कूटर के हेडलाइट में एलईडी तथा टेल लाइट और टर्न सिग्नल लैंप में बल्ब का प्रयोग किया गया है।बात करें इसके सस्पेंशन की तो इसके फ्रंट में आपको टेलीस्कोपिक सस्पेंशन तो वही रीयर में 3 स्टेप एडजेस्टेबल स्प्रिंग लोडेड हाइड्रोलिक सस्पेंशन देखने के लिए मिलता है। इसी के साथ यह स्कूटर एलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स के साथ आता है।

Honda Activa 6G स्कूटर: की कीमत 

आपकी जानकारी के लिए बता दें Honda Activa 6G के स्टैंडर्ड वेरिएंट की ऑन रोड कीमत 9,768 रुपए है। लेकिन इसी स्कूटर को अभी आप मात्र ₹9,000 के डाउन पेमेंट में खरीद सकते हैं। जी हां ! 9000 का डाउन पेमेंट करने के बाद आपको बकाया राशि 81,768 रुपए का लोन अमाउंट मिल जाता है जिसे आपको पूरे 36 महीनों में 2,562 रुपए की मासिक किस्त के रूप में देना होता है।

Also read this:-Today Gold-Silver Price 2024: अभी-अभी जारी हुए सोने-चांदी के नए रेट दिल जीत लिया सोने के भाव जानिए संपूर्ण जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *