Automobile

6 लाख में लॉन्च हुई Tata नई SUV तगड़े फीचर्स और माइलेज से Maruti को किया दर किनारे

6 लाख में लॉन्च हुई Tata नई SUV तगड़े फीचर्स और माइलेज से Maruti को किया दर किनारे। आजकल बाजार में कॉम्पैक्ट एसयूवी सबसे ज्यादा डिमांड में है। लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण लोग को इसे खरीदने में काफी परेशानी का सामना करना पर रहा है। लेकिन आज इस रिपोर्ट के माध्यम से हम उन लोगों की इस परेशानी को खत्म कर देंगे, जो ज्यादा मंहगी होने के कारण एक नई कॉम्पैक्ट एसयूवी को नहीं खरीद पाते हैं।




यह भी पढ़े :-Mahindra Thar के इस लुक ने चारो तरफ मचाया कोहरा Jimny से 5 गुना एक्स्ट्रा फीचर्स के साथ इस दिन धमाकेदार एंट्री लेने को…

Tata Punch बाजार में मौजूद कंपनी की की एक पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी है। इसका लुक आकर्षक है और कंपनी ने इसे खासकर बजट सेगमेंट ग्राहकों के लिए ही बनाया है। यानी 6 लाख रुपये के बजट में आप इस एसयूवी को खरीद सकते हैं। इस एसयूवी में पॉवरफुल इंजन दिया गया है और आधुनिक फीचर्स के साथ ज्यादा माइलेज उपलब्ध कराया गया है। अगर आप इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को खरीदने की सोच रहे हैं। तो यहाँ पर आप इसके बारे में डिटेल से जान सकते हैं।

Specifications of Tata Punch car 2024 

कंपनी ने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी टाटा पंच में बेहतर परफॉरमेंस के लिए 1.2 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन लगाया है। यह एक तीन सिलेंडर इंजन है और ज्यादा पावर के साथ ही पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।

Tata Punch car 2024 mileage

इस एसयूवी में आपको 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिल जाता है। यानी आप अपने हिसाब से इसमें ट्रांसमिशन का चुनाव कर सकते हैं। इसके माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि पेट्रोल पर इसमें 20 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी पर इसमें 30 किलोमीटर प्रति किलो तक का माइलेज मिल जाता है।

Tata Punch car 2024 all featurs 

Tata Punch को कंपनी ने 33 अलग-अलग वेरिएंट और 9 कलर ऑप्शन्स में पेश किया है। इसमें हरमन का इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है और इसके साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, लैदर रैप्ड फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील, क्रूज कंट्रोल, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, सिटी और ईको ड्राइव मोड, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट समेत कई अन्य फीचर्स को उपलब्ध कराया गया है।

Tata Punch car 2024 price 

इसमें सेफ्टी के लिए आपको चाइल्ड लॉक, एबीएस, ईबीडी, 2 एयरबैग और स्पीड सेंसिंग डोर लॉक्स जैसे फीचर्स मिल जाते हैं। इस मिड-साइज एसयूवी की बाजार में कीमत 6 लाख रुपये है। जो टॉप वेरिएंट के लिए 10.10 लाख रुपये तक जाती है।

यह भी पढ़े :-बकाया बिजली बिल में 80% की सब्सिडी के साथ किसानो की होगी बल्ले-बल्ले जानिए ऐसे उठाएं इसका लाभ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button