Tech

50MP कैमरा और 6000mAh की पॉवरफुल बैटरी के साथ Indian मार्केट में आग लगाने आ गया Samsung का 5g मॉडल, जाने ब्रांडेड फीचर्स और कीमत ?

50MP कैमरा और 6000mAh की पॉवरफुल बैटरी के साथ Indian मार्केट में आग लगाने आ गया Samsung का 5g मॉडल, जाने ब्रांडेड फीचर्स और कीमत ?अगर आप भी इन दिनों नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आज की यह खबर आपके लिए है. Samsung की तरफ से हाल ही में एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है. हम Samsung Galaxy F15 Smartphone के बारे में बात कर रहे हैं,



आज की इस खबर में हम आपकको सैमसंग के इस स्मार्टफोन से जुड़े हुए सभी फीचर्स के बारे में डिटेल जानकारी देने वाले हैं. इसके लिए आपको हमारे इस आर्टिकल में लास्ट तक बने रहना है.

50MP कैमरा और 6000mAh की पॉवरफुल बैटरी के साथ Indian मार्केट में आग लगाने आ गया Samsung का 5g मॉडल, जाने ब्रांडेड फीचर्स और कीमत ?

यह भी पढ़े :-iPhone की टक्कर का लांच होने जा रहा 256GB स्टोरेज के साथ 100W की फ़ास्ट चार्जिंग वाला OnePlus का Nord CE 4 5G मॉडल, मात्र इतनी कीमत में

Samsung Galaxy F15 Smartphone कीमत 

Samsung की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए बजट सेगमेंट में कई शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किए जाते हैं, यह स्मार्टफोन भी 10 हजार से 15000 के बजट के फोन की तलाश कर रहे यूजर्स के लिए एकदम बढ़िया होने वाला है. इस स्मार्टफोन में आपको एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर मिलने वाले हैं. इसमें मिलने वाला प्रोसेसर काफी पावरफुल है, जिसकी मदद से आप गेमिंग भी कर सकते हैं.

Samsung Galaxy F15 Smartphone लेटेस्ट फीचर्स 

कंपनी की तरफ से Samsung के इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र 13,000 रुपए रखी गई है. आप भी इसके 4 जीबी वेरिएंट को काफी कम कीमतों में अपने घर ला सकते हैं. वही, Samsung Galaxy F15 Smartphone में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बातचीत की जाए तो आपको 6.5 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले मिलने वाली है. वही बेहतर गेमिंग और कनेक्टिविटी के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100 प्लस के प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. आपको 6000 Mah की बड़ी बैटरी भी मिलने वाली है.

Samsung Galaxy F15 Smartphone कैमरा सेटअप 

Samsung के हर स्मार्टफोन की तरह इस स्मार्टफोन में भी आपको बढ़िया कैमरा सेटअप मिलने वाला है, जिसका मेंन कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा. वही, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और दो मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा सेंसर भी मिलने वाला है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी आपको 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है.

यह भी पढ़े :-200MP कैमरा और 12GB रैम वाला Redmi का जबरदस्त 5G मॉडल जबरदस्त 5200mAh बैटरी के साथ मात्र इतने में, जाने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *