Automobile

300Km की फर्राटेदार रेंज से Ola, Ather का सूपड़ा साफ करने आ रही Rivot NX-100 प्रीमियम फीचर्स और डिजिटल डिस्प्ले के साथ

300Km की फर्राटेदार रेंज से Ola, Ather का सूपड़ा साफ करने आ रही Rivot NX-100 प्रीमियम फीचर्स और डिजिटल डिस्प्ले के साथ। इंडिया के इलेक्ट्रिक व्हीकल मार्केट बड़ी तेज़ी से ग्रो कर रहा है, इस बढ़ते मार्केट के साथ नयी नयी इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाने वाली कंपनी भी बढ़ती जा रही हैं। जिनमे से स्टार्टअप कंपनी रिवोट मोटर्स भी एक है जो की एक के बाद एक शानदार इलेक्ट्रिक व्हीकल लांच करती जा रही है खासकर जो लोगों को ज्यादा पसंद आ रहे हैं वो हैं इनके इलेक्ट्रिक स्कूटर।



हाल में इस कंपनी ने नया Rivot NX-100 Electric Scooter लांच किया है वो भी बढ़िया रेंज और किफायती दामों पे। चलिए जानते हैं इसके बारे में और विस्तार में।

यह भी पढ़े :-Hero Splendor Sports Edition ने बनाया अब तक का सबसे NO.1 रिकॉर्ड डिस्काउंट ऑफर्स में होली पर इतनी कम कीमत में TVS Sport के छुड़ाए छक्के 

Revote NX100 Electric Scooter: प्रीमियम फीचर्स

Rivot NX-100 स्कूटर में शानदार रेंज और बढ़िया स्पीड के साथ मिलते हैं प्रीमियम फीचर्स- डिजिटल डिस्प्ले जिसपे आप बैटरी स्टेटस, स्पीड, नेविगेशन आदि जैसे डिटेल्स को देख सकते हैं इसके अलावा इसमें डिस्क ब्रेक, सिक्योरिटी अलार्म, पार्क असिस्ट, फ़ोन कनेक्टिविटी, फ़ोन होल्डर, LED लाइट्स, लो बैटरी अलार्म आदि।

Revote NX100 Electric Scooter: रेंज

रिवोट NX100 इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी चर्चा में है क्यूंकि आप इसकी रेंज को फ्यूचर में अपनी जरुरत के मुताबिक़ बढ़वा सकते हैं। वैसे तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलती है 100 किलोमीटर की शानदार रेंज जिसे आप बाद में अपनी जरुरत के चलते 300 किलोमीटर तक एक्सटेंड करवा सकते हैं क्यूंकि इसमें जो बैटरी लगायी गयी है वो रिमूवेबल है जिसे रिमूव करके आप इसमें ज्यादा पावर वाला बैटरी पैक लगवा सकते हैं। इतनी ज्यादा रेंज होने की वजह से आप इसे लम्बे सफर के लिए भी उपयोग में ले पाएंगे।

Revote NX100 Electric Scooter: टॉप स्पीड 

Rivot NX-100 इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को कनेक्ट किया गया है एक बढ़िया पावर वाली BLDC मोटर के साथ जो इस स्कूटर को बढ़िया टार्क प्रोवाइड करती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड है 100 किलोमीटर प्रति घंटा जो कि आपको बिकुल फील ही नहीं होने देगी कि आप एक इलेक्ट्रिक स्कूटर चला रहे हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ एक नार्मल चार्जर दिए जाता है जिस से आप इसे घर पे ही चार्ज कर सकते हैं और आपको चार्जिंग स्टेशन के चक्कर काटने कि जरूरत नहीं पड़ती।

Revote NX100 Electric Scooter: कीमत 

रिवोट NX100 इलेक्ट्रिक स्कूटर, आप टोटल 5 वैरिएंट्स में खरीद सकते हैं जो कि हैं क्लासिक, स्पोर्ट्स, ऑफ रोडेर, इलीट और प्रीमियम। इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत है मात्र 88,999 रुपए।

यह भी पढ़े :-माइलेज की रानी बन मार्केट में उत्तरी Renault की Kwid जबरदस्त माइलेज और धाकड़ इंजन वाली धांसू कार

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *