Automobile

माइलेज की रानी बन मार्केट में उत्तरी Renault की Kwid जबरदस्त माइलेज और धाकड़ इंजन वाली धांसू कार

माइलेज की रानी बन मार्केट में उत्तरी Renault की Kwid जबरदस्त माइलेज और धाकड़ इंजन वाली धांसू कार आज के समय मारुति की कार काफी ज्यादा डिमांड में है। लोग इन्हें खरीदना काफी पसंद करते हैं। इस कारण से आपको सड़क पर सिर्फ मारुति की कार ही नजर आती है।




अगर आप इसे थोड़ा अलग जाकर कोई और कर खरीदना चाहते हैं तो आपके पास एक और विकल्प है। यह विकल्प रेनॉल्ट क्विड है। क्विड में भी आपको शानदार माइलेज और कब मेंटेनेंस खर्च आने वाला है।

Mileage of Renault Kwid

रेनॉल्ट क्विड में 999 सीसी का 3 सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन ठीक-ठाक सा पावर जेनरेट कर लेता है। अगर आपको शहर भर में ही कार चलानी है तो आप रेनॉल्ट क्विड को खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 5 लाख के आसपास से शुरू होती है। वहीं अगर आप सेकंड हैंड मार्केट से इस कार को खरीदने हैं तो वहां यह आपको और भी ज्यादा सस्ती मिल जाएगी।

Also read this:-Mahindra पेश करेगा अपना हुकुम का इक्का Mahindra Bolero नई जनरेशन जानिए लॉन्च डेट

Renault Kwid की अब तक कितनी बिक्री

सेकंड हैंड बाजार में होली को लेकर कई सारे ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। खास करके ऑफलाइन पासवर्ड में यहां आपको कार खरीदने पर कई एसेसरीज और अन्य सुविधाएं मिल जाता हैं। अगर आप दिल्ली और मुंबई जैसे बड़े शहर में है तो यहां आपका बड़े-बड़े मार्केट में पुरानी कारें मिल जाएंगी। हालांकि अगर आप ऑफलाइन कार नहीं खरीदना चाहते हैं तो ऑनलाइन भी रेनॉल्ट क्विड की खरीदारी कर सकते है।

माइलेज की रानी बन मार्केट में उत्तरी Renault की Kwid जबरदस्त माइलेज और धाकड़ इंजन वाली धांसू कार 

Renault Kwid offer on CarWale 

कारवाली वेबसाइट पर 2015 मॉडल किड को 2.35 लाख में बेचा जा रहा है। यह क्यूट बहुत ही काम चली हुई है। अगर आप एक अच्छी कंडीशन वाली कर खरीदना चाहते हैं तो इसे खरीद सकते हैं। इसे दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर भेजा जा रहा है। पेट्रोल कार होने के कारण आप इसे लंबे समय तक चला सकते हैं।

2017 model renault kwid

क्विकर भी एक काफी अच्छी वेबसाइट है। जहां पर भी कारों को बेचा जाता है। यहां पर 2017 मॉडल रेनॉल्ट क्विड को ₹2,20,000 में बेचा जा रहा है। यह कार अच्छी खासी चली हुई है। हालांकि साइट पर दी गई डिटेल की माने तो उसकी कंडीशन बहुत ही अच्छी है। आप क्या है तो टेस्ट राइड लेकर इसकी और भी डिटेल पता कर सकते हैं।

Also read this:-Next Generation के लिए एडवांस फीचर्स के साथ लांच होने जा रही 400Km रेंज वाली Mahindra की Electric Thar कीमत मात्र इतनी ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *