Tech

20% Discount के साथ Tripal कैमरा क्वालिटी से लड़कियों को रिझाने आ गया iPhone का बाप Oneplus का 5G स्मार्टफोन

20% Discount के साथ Tripal कैमरा क्वालिटी से लड़कियों को रिझाने आ गया iPhone का बाप Oneplus का 5G स्मार्टफोनअगर आप भी 5G फोन सेगमेंट में एक ऐसा फोन लेने की इच्छा रखते हैं जिसका कैमरा काफी जोरदार हो और फास्ट चार्जिंग के फीचर के साथ आए। ऐसे में आपको एक नजर OnePlus के Nord 3 5G फोन पर अवश्य डालनी चाहिए।



यह फोन अभी लड़कियों को खूब पसंद आ रहा है। इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 octacore प्रोसेसर दिया गया है जिस कारण से इसकी परफॉर्मेंस भी काफी गजब मिलती है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर तथा 20% के डिस्काउंट के पश्चात इसकी कीमत।

यह भी पढ़े :-6 हजार से कम में सिक्सर मारने आ गया Nokia का 5G स्मार्टफोन लुक के आगे iphone भी चाय कम पानी, फीचर्स भी एकदम धांसू 

OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफ़ोन कैमरा सेटअप

इस फोन के रियर प्रोफाइल में आपको 50MP + 8MP + 2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाता है जो 4K में 30/60fps का वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 16MP का सेल्फी कैमरा देखने पर मिल जाता है जो 1080p में 30fps पर वीडियो बना लेता है।

OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफ़ोन कीमत और डिस्काउंट 

आपकी जानकारी के लिए बता दें OnePlus Nord 3 5G फोन की वास्तविक कीमत 33,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 20% के डिस्काउंट पर 26,895 रुपए का मिल रहा है।

OnePlus Nord 3 5G फ़ोन EMI ऑप्शन 

वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। अच्छी बात है कि इस फोन की EMI मात्र 946 रूपए से ही शुरू हो जाती है और आपको हर महीने इतने ही रुपए पूरे 24 महीने तक देने होते हैं।

OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफ़ोन बैटरी बैकअप

अगर हम OnePlus Nord 3 5G फ़ोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो आराम से 1 दिन का बैटरी बैकअप दे देती है तथा यदि आपका फोन डिस्चार्ज हो भी जाए तो उसको चार्ज करने के लिए कंपनी एक 80 Watts का सुपर फास्ट चार्जर देती है जो इस फोन को 1 से 60% मात्र 15 मिनट में तो वहीं 1 से 100% मात्र 32 मिनट में चार्ज कर देता है।

OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफ़ोन डिस्प्ले

इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.74 इंच की Fluid Amoled डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाती है जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट देती है। इसी के साथ यह फोन 1450 Nits की पिक ब्राइटनेस के साथ आता है जो काफी बढ़िया बात है। इस फोन की डिस्प्ले DragonTrail Glass के प्रोटेक्शन के साथ आती है जो इसको टूटने से बचाता है।

OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफ़ोन प्रोसेसर

OnePlus का यह फोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) पर रन करता है। जिसमें कंपनी ने MediaTek Dimensity 9000 octacore प्रोसेसर दिया है जो 8GB रैम और 128 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है।

यह भी पढ़े :-Creta, Seltos की नींदे उड़ाने आ गयी मात्र 4 लाख में Renault Duster SUV तगड़े माइलेज के साथ फीचर्स से लैस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *