Tech

108MP कैमरा क्वालिटी और 6000mAh की पॉवरफुल बैटरी से पापा की परियों को दीवाना बनाने आ गया Samsung Galaxy का 5G स्मार्टफोन, जाने कीमत ?

108MP कैमरा क्वालिटी और 6000mAh की पॉवरफुल बैटरी से पापा की परियों को दीवाना बनाने आ गया Samsung Galaxy का 5G स्मार्टफोन, जाने कीमत ?

108MP कैमरा क्वालिटी और 6000mAh की पॉवरफुल बैटरी से पापा की परियों को दीवाना बनाने आ गया Samsung Galaxy का 5G स्मार्टफोन, जाने कीमत ?सैमसंग कंपनी द्वारा 108 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरा सेंसर के साथ अपने सबसे बेहतर माने जाने वाले Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन को लांच कर दिया है जो अपने काफी आधुनिक प्रीमियम स्पेसिफिकेशन के चलते ग्राहकों के लिए बेहतर विकल्प बनकर सामने आ रहा है।




इस 5G स्मार्टफोन में पहले की तुलना में काफी नए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन का फायदा भी उपलब्ध मिल जाता है जिसमें बेहतर परफॉर्मेंस के साथ काफी अच्छी गेमिंग भी देखने के लिए मिल जाएगी। सैमसंग कंपनी द्वारा अपने इस 5G स्मार्टफोन में अच्छे कैमरा क्वालिटी देने के साथ ही पावरफुल बैटरी का भी फायदा दिया है।

फर्राटेदार रेंज के साथ मार्केट में आ गयी Honda Activa की नई पेशकश Electric Scooter लुक पर फिदा हो जायेगे लोग, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy F54 5G Smartphone Featurs 

Samsung Galaxy F54 5G के नए स्पेसिफिकेशन कि यदि जानकारी दी जाए तो इसमें सेगमेंट में पहली बार ग्राहकों को 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ बहुत सारा आधुनिक स्पेसिफिकेशन उपलब्ध मिलते हैं जिसमें Samsung Exynos 1380 का प्रोसेसर भी शामिल है। वही इस 5G स्मार्टफोन में 6.7 इंच की Super AMOLED Plus डिस्प्ले उपलब्ध मिल जाती है जो डिस्प्ले अच्छी रिफ्रेश रेट जनरेट कर सकती है। इस स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी मिलेंगी।

Samsung Galaxy F54 5G Smartphone कैमरा क्वालिटी

108 मेगापिक्सल के पावरफुल मुख्य कैमरा सेंसर के साथ सैमसंग कंपनी द्वारा अपने सबसे बेहतर और आधुनिक माने जाने वाले Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन को लांच किया है जिसमें 32 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा सेंसर भी उपलब्ध मिलता है। वही इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सपोर्ट कैमरा मिलता है।

Samsung Galaxy F54 5G Smartphone की कीमत 

काफी कम कीमत के साथ सैमसंग कंपनी द्वारा अपने इस 5G स्मार्टफोन को लाया गया है जिसमें ग्राहकों को सैमसंग कंपनी की तरफ से मिलने वाले सारे आधुनिक फीचर्स मिल जाते हैं जिसकी कीमत इंडियन मार्केट में लगभग 22,600 रखी गई है जिसकी कीमत के भीतरी 5G स्मार्टफोन का 8GB रैम और 256 जीबी रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट भी उपलब्ध मिल जाता है जो सैमसंग कंपनी की तरफ से सबसे आधुनिक स्मार्टफोन है।

50% Discount के साथ 6GB RAM और Hexa Core Processor वाले iPhone 14 Pro को बनाये अपना जानिए ऑफर्स डिटेल्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *