Tech

108MP कैमरा और 8000mAh बैटरी के साथ मिडिल क्लास के बजट में फिट बैठने लॉन्च हुआ इंडियन मार्केट में Redmi का Note 13 Pro Max 5G तूफानी फ़ोन

108MP कैमरा और 8000mAh बैटरी के साथ मिडिल क्लास के बजट में फिट बैठने लॉन्च हुआ इंडियन मार्केट में Redmi का Note 13 Pro Max 5G तूफानी फ़ोन .मिडिल क्लास लोगों के बजट को देखते हुए रेडमी ने अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन में एक से एक तगड़े फीचर्स दिए हैं. वैसे तो कम बजट में आने वाले इस स्मार्टफोन की कीमत तो कम है, लेकिन यह स्मार्टफोन बिल्कुल प्रीमियम लुक के साथ आता है.



यदि आप लोग भी मन बना रहे हैं इस सस्ते स्मार्टफोन को खरीदने का, तो आपके लिए आज का यह लेख बेहद फायदेमंद होने वाला है क्योंकि आज हम इस लेख में Redmi Note 13 Pro Max की कीमत, फीचर्स व अन्य डिटेल्स के बारे में बताने वाले हैं विस्तार से…

108MP कैमरा और 8000mAh बैटरी के साथ मिडिल क्लास के बजट में फिट बैठने लॉन्च हुआ इंडियन मार्केट में Redmi का Note 13 Pro Max 5G तूफानी फ़ोन

यह भी पढ़े :-Innova का पत्ता साफ करने TATA ने लांच कि 30kmpl तगड़े माइलेज वाली नई Sumo Gold SUV फीचर्स में दमदार और कीमत मात्र इतनी-सी जाने ?

Redmi Note 13 Pro Max डिस्प्ले 

रेडमी के इस सस्ते स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात की जाए तो आपको इसमें 6.67 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले देखने को मिलेगी, जो कि 1080×2430 के पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है.

Redmi Note 13 Pro Max स्मार्टफोन प्रोसेसर

इस डिस्प्ले के साथ आपको एक गोरिल्ला ग्लास भी दिया जाएगा. जबकि इसके प्रोसेसर की बात की जाए तो आपको रेडमी के इस बेहतरीन फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G का ऑक्टा कोर प्रोसेसर भी दिया जाएगा. इसके साथ एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम भी देखने को मिलेगा.

Redmi Note 13 Pro Max स्मार्टफोन कैमरा सेटअप 

Redmi Note 13 Pro Max में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, इसमें 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 5 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 5 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा दिए गए हैं. इसके अलावा फ्रंट कैमरा की बात करें तो आपको 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाएगा.

Redmi Note 13 Pro Max स्मार्टफोन बैटरी 

रेडमी स्मार्टफोन की सबसे खास चीज इसकी बैटरी है, क्योंकि इस स्मार्टफोन में 8000 mAh की लंबी चलने वाली बैटरी है, जो कि 67 watt की फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है.

यह भी पढ़े :-Vivo ने लांच किया Redmi और Realme की बैंड बजाने आ गया शानदार 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 32MP का सेल्फी कैमरा

Redmi Note 13 Pro Max स्मार्टफोन कीमत

इस स्मार्टफोन की कीमत मिडिल क्लास लोगों के बजट को देखते हुए रखी गई है, जैसा कि इस स्मार्टफोन की कीमत बेहद कम है लेकिन इसके फीचर्स और डिजाइनिंग बिल्कुल प्रीमियम स्मार्टफोंस की तरह है. रेडमी के इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 14,999 रखी गई है. इससे यह स्मार्टफोन लोगों के बजट में भी आ गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *