Chhattisgarh

1 Rupee का ये पुराना सिक्का आप को बना देगा रातों-रात मालामाल जानिए इसे बेचने का तरीका

1 Rupee का ये पुराना सिक्का आप को बना देगा रातों-रात मालामाल जानिए इसे बेचने का तरीका

आपके घर में नाना नानी या फिर दादा दादी तो जरूर होंगे और उसके साथ ही उनके जमाने वाले पुराने सिक्के जरूर होंगे। अगर आपके पास भी पुराने नोट और सिक्के पड़े है। तो उन्हें फेंकने की भूल मत कीजिएगा। ऐसा इसलिए क्योंकि ये आज कल बहुत ही अधिक ट्रेंड में है। वैसे तो सभी पुराने सिक्के और नोट बहुत ही अधिक ट्रेंड में है। लेकिन आज हम आपके सामने 1 रुपए के पुराने सिक्के के बारे में बताएंगे। अगर आपके पास ये सिक्का है तो आप उससे लखपति बन सकते है वो भी रातों-रात। क्या खासियत होनी चाहिए और कहाँ बेचे चलिए आपको बताते है।1 Rupee का ये पुराना सिक्का आप को बना देगा रातों-रात मालामाल जानिए इसे बेचने का तरीका।


होनी चाहिए 1 रुपए के पुराने सिक्के में ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसे बेचने के लिए लिस्ट करने से पहले कुछ खासियत जननी चाहिए। मान लीजिये अगर आपके पास भी एक रुपए का सिक्का है। तो उस एक रुपए के सिक्के में गेहूं की बाली होनी चाहिए। यही नहीं जहाँ एक रुपए लिखा है।  उसके एकदम बीचों-बीच एक स्टार भी बना हुआ होना चाहिए।

Lakshmi Maa: घर में भूलकर भी नहीं लगानी चाहिए मां लक्ष्मी की ऐसी प्रतिमा, हो जाएंगे कंगाल

लड़कियों को खूब पसंद आएगा Redmi का धांसू 5G फोन,12GB रैम और 6900mAh कि बैटरी के साथ हुआ लॉन्च जाने कीमत

उसके साथ ही इस सिक्के पर वर्ष जरूर लिखा हुआ होना चाहिए। अगर आपके पास भी ऐसा यूनिक सिक्का है। अब तो यकीन मानिए आप पर लक्ष्मी जी बहुत ही अधिक मेहरबान है। क्योंकि आप इसे आसानी से मुंहमांगी रेंज पर बेच सकते है। चलिए आपको बताते है की आप इन्हे कहाँ बेचें।

स्टेंडर्ड फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ मार्केट में मचाएगी भौकाल Tata Tiago की किफायती कार,26kmpl के शानदार माइलेज के साथ

ऐसे बेचे पुराने नोट और सिक्के

अगर आप भी पुराने सिक्के और नोटों को बेच कर करोड़पति बनना चाहते तो आपको उसके लिए OLX और ebay जैसी वेबसाइट पर खुद को एस अ सेलर रजिस्टर कराना होगा। 1 Rupee का ये पुराना सिक्का आप को बना देगा रातों-रात मालामाल जानिए इसे बेचने का तरीका। उसके बाद आपको वहां खुद की सारी डिटेल्स डालनी होगी। जैसे की ईमेल आईडी फ़ोन नंबर. इतना कुछ करने के बाद आपको आखिर में अपने पास मौजूद पुराने सिक्के या नोट का फोटो क्लिक करना डालना होगा। आपका काम यहाँ पर खत्म। जिसके बाद जिसे भी आपका नोट पसंद आएगा वो खुद आप से कांटेक्ट कर लेगा।

मात्र 15 मिनट में फुल चार्ज होता है Redmi का बेस्ट स्मार्टफोन, 200MP कैमरा और 12GB रैम के साथ कीमत भी आपके बजट में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *