Automobile

1 लाख 20 हजार रुपये में घर ले आये चमचमाती Maruti की Alto 800 जबरदस्त फीचर्स के साथ

1 लाख 20 हजार रुपये में घर ले आये चमचमाती Maruti की Alto 800 जबरदस्त फीचर्स के साथ मारुति सुजुकी ऑल्टो के सेकेंड हैंड वेरिएंट को आप बहुत कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली मारुति का ऑल्टो 800 मॉडल मार्केट में धमाल मचा रहा है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है।




1 लाख 20 हजार रुपये में घर ले आये चमचमाती Maruti की Alto 800 जबरदस्त फीचर्स के साथ 

यह गाड़ी बाजार में धमाल मचाए हुए है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। आपने गाड़ी खरीदने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं। गाड़ी को शोरूम से खरीदने पर पूरी कीमत चुकानी होगी। इसलिए जरूरी है कि पहले गाड़ी के फीचर्स और बाकी डिटेल सिंपल तरीके से जान सकते हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

Also Read This:-गर्लफ्रेंड को KTM Duke 200 के लुक से Impress करने मात्र 82,000 रुपये में घर ले जाये आज ही जानिए फीचर्स जानकारी

Maruti Alto 800 को शोरूम से इतनी कीमत 

मारुति ऑल्टो 800 को आप शोरूम से खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो उसकी कीमत पूरी चुकानी होगी, जहां किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। शोरूम में इसकी कीमत साढ़े तीन लाख से 5.5 लाख रुपये तक निर्धारित की गई है। गाड़ी का माइलेज भी एकदम दमदार है, जिसे एक लीटर में आराम से 22 से 24 किमी तक चलाया जा सकता है।

Maruti Alto 800 सेकेंड हैंड मॉडल

इसके अलावा गाड़ी के कई फीचर्स ऐसे हैं जो ग्राहकों का दिल जीतने का काम कर रहे हैं। इसलिए प्लीज आप हाथ से बिल्कुल भी मौका ना जाने दें, जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही है। इसके अलावा अगर आप ऑल्टो 800 को खरीदने की सोच रहे हैं तो सेकेंड हैंड मॉडल गर्दा मचा रहा है, जिसे कौड़ियों के दाम खरीदकर घर ला सकते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप बिल्कुल भी सुनहरा अवसर हाथ से ना जाने दें।

Maruti Alto 800 कार यहां से सस्ते में खरीदें गाड़ी

मारुति ऑल्टो 800 को आप कुल 1 लाख 20 हजार रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। बिक्री के लिए ओएलएक्स पर लिस्ट किया गया है, जहां से खरीदारी करने पर किसी तरह के फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं मिलेगा। यहां आपको एक मुश्त पूरी कीमत चुकानी होगी।

Maruti Alto 800 कार ओएलएक्स 

इतना ही नहीं कीमत भी एक मुश्त देने की जरूरत होगी। जानकारी के लिए बता दें कि ओएलएक्स ने आधिकारिक रूप से तो गाड़ी की कीमत पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन मीडिया की खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया गया है।

Also Read This:-200MP कैमरा और 8000mAh बैटरी के साथ OnePlus ने लांच किया भारतीय बाजार में शानदार 5G पतला मॉडल जानिए कीमत और नए Amazing फीचर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *