AAj Tak Ki khabarTechTrending News

यह कंपनी दे रही आपको 198 रुपये के रिचार्ज पर 40 दिनों की वैलिडिटी, रोजाना मिल रहा 2GB डाटा

देश में करोड़ों लोग विभिन्न टेलीकॉम कंपनियों की सेवाओं का उपयोग कर रहे हैं। गौरतलब बात है कि बीते कुछ वक्तों में कई टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में वृद्धि की है, जिसका बुरा असर लोगों की जेब पर पड़ रहा है। हाल ही में कुछ महीनों पहले बीएसएनएल ने अपने कई सस्ते रिचार्ज प्लान्स को लॉन्च किया था।

ऐसे में जिन जगहों पर बीएसएनएल का नेटवर्क कवरेज अच्छा है। वहां पर लोग बीएसएनएल में स्विच करना पसंद कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको एक बेहद ही शानदार रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। बीएसएनएल के इस प्लान में आपको 1 महीने से भी ज्यादा दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। इसके अलावा प्लान को रिचार्ज कराने के बाद आप इंटरनेट का भी लुत्फ उठा सकेंगे। इसी कड़ी में आइए जानते हैं इसके बारे में –

बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 198 रुपये है। इस प्लान को अपने स्मार्टफोन में रिचार्ज कराने के बाद आपको पूरे 40 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है।

बीएसएनएल के इस प्लान में आपको इंटरनेट का मजा भी मिलता है। प्लान को रिचार्ज कराने के बाद आपको रोजाना इंटरनेट उपयोग के लिए 2 GB इंटरनेट डाटा मिलता है।

हालांकि, रोजाना मिलने वाली डेली डाटा लिमिट ओवर होने के बाद आपकी इंटरनेट स्पीड घटाकर 40Kbps कर दी जाएगी। प्लान में आपको इंटरनटे के अलावा भी कई बेनिफिट मिल रहे हैं।

इसमें आपको लोकधुन की सर्विस मिल रही है। इसके अलावा आपको Arena Mobile Gaming Service का फायदा भी मिल रहा है।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button