Bilaspur NewsChhattisgarhCrime

बिलासपुर: पत्नी की हत्या करके 6 टुकड़े किए.. 2 महीने से पानी की टंकी में छिपाकर रखी थी लाश, घर में मिली नकली नोट छापने की मशीन

बिलासपुर के एक कमरे में रखी पानी की टंकी में 6 टुकड़ों में महिला की लाश मिली है। आरोपी ने बताया, दो महीने पहले उसने चरित्र शंका पर अपनी पत्नी की हत्या करके लाश को काटकर छिपाया था। इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ, जब पुलिस आरोपी युवक को नकली नोटों के साथ पकड़ा और फिर उसके घर में दबिश दी, जहां नकली नोटों के बंडल, नोट बनाने वाली मशीन और महिला की लाश मिली।

दरअसल नकली नोट की तलाशी में जब पुलिस आरोपी के घर पहुंची तो उसके घर की स्थिति हैरान कर देने वाली थी। पुलिस को घर से बदबू आ रही थी। इस बीच जैसे ही पुलिस ने सिंटेक्स की टंकी का ढक्कन खोला तो टुकड़ों में कटी लाश मिली, आरोपी पवन ने बताया, लाश उसकी पत्नी सती साहू की है। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है।

सकरी टीआई सागर पाठक के मुताबिक, उन्हें जानकारी मिली कि उसलापुर रेलवे स्टेशन के पीछे रहने वाला पवन सिंह ठाकुर नकली नोटों का अवैध कारोबार करता है। जिसके बाद पुलिस की टीम ने उसे उसलापुर ओवरब्रिज के पास नकली नोट के साथ दबोच लिया। और फिर जब उसके घर में दबिश दी गई तो 500 और 200 के नकली नोट के बंडल मिले।

पूछताछ में आरोपी पवन सिंह ने पुलिस को बताया, वह पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। उसकी बड़ी बेटी 5 साल की है और बेटा 3 साल का है। वह यहां एनटीपी कर्मी निर्दोष एक्का के मकान में किराए पर रहता था। और सीसीटीवी कैमरा ऑपरेटिंग और रिपेयरिंग का काम करता है। उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक हो गया था, कि वह किसी दूसरे लड़के से बात करती है। जिसके चलते उसने पिछले 5 जनवरी को पत्नी की हत्या कर दिया था।

आरोपी पवन ने पत्नी सती साहू की हत्या करने से पहले ही दोनों बच्चों को तखतपुर क्षेत्र के पड़रिया गांव में छोड़ आया था। जहां उसके माता-पिता रहते हैं। इसके बाद वहां से लौटकर इस घटना को अंजाम दिया।

पुलिस की पूछताछ में ये भी पता चला है कि, आरोपी पवन सिंह ठाकुर की पत्नी सती साहू मुंगेली के दाऊपारा की रहने वाली थी। करीब 10 साल पहले उनकी दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों ने लव मैरिज कर लिया था। शादी के बाद से दोनों उसलापुर में किराए के मकान में रहते थे।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी पवन सिंह ठाकुर के साथ उसके अन्य साथियों को गिरफ्तार किया है, जो नकली नोट बनाने और मार्केट में खपाने का काम करते थे। सूत्रों का कहना है कि पुलिस आज इस पर बड़ा खुलासा कर सकती है।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button