ChhattisgarhExclusiveMUNGELI

डिप्टी सीएम साव के सख्त निर्देश , नगरपालिका क्षेत्र अंतर्गत स्वीकृत सभी कार्यों को शीघ्र शुरू करें..लापरवाही बरतने वाले पर होगी कार्यवाही

मुंगेली ,उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने नगरीय निकायों में स्वीकृत समस्त कार्यों को शीघ्र शुरू करने के निर्देश दिए है। साथ ही शासन के कार्य में लापरवाही बरतने वाले पर सख्त कार्यवाही करने के लिए कहा है। इसी कड़ी में आज कलेक्टर राहुल देव के मार्गदर्शन में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी प्रभाकर पाण्डेय ने नगरपालिका परिषद मुंगेली के सभाकक्ष में संबंधित अधिकारियों की बैठक लेकर विभिन्न विकास कार्यों की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने नगरपालिका क्षेत्र अंतर्गत स्वीकृत समस्त कार्यों को 31 जुलाई तक शुरू करने के निर्देश दिए। उन्होंने कार्य में अपूर्णता को लेकर सहायक अभियंता दुजेराम कुर्रे को कारण बताओ नोटिस जारी करने के लिए कहा।

उप मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार जिला पंचायत सीईओ ने नगरपालिका क्षेत्र अंतर्गत समस्त स्वीकृत कार्यो के टेंडर की प्रक्रिया शीघ्र शुरू कराने के लिए कहा। साथ सभी निर्माण कार्यों को पूर्ण गुणवत्ता के साथ निर्धारित अवधि में पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने भवन अनुज्ञा के आवेदन ऑनलाइन प्राप्त कर निर्धारित समय में निराकृत करें। इस अवसर पर डिप्टी कलेक्टर अजय शतरंज, प्रभारी नगरपालिका सीएमओ मुंगेली घनश्याम शर्मा सहित संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *