ChhattisgarhCrime

कुल्हाड़ी से बीवी को मार डाला: पति ने झगड़ा किया, फिर कर दी हत्या, सबसे बोला-मेरी पत्नी मर गई; आरोपी गिरफ्तार

सरगुजा जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। उसने पहले अपनी बीवी से झगड़ा किया था। फिर उस पर ताबड़तोड़ वार किए। हत्या करने के बाद उसने सबसे कहा कि मेरी बीवी मर गई है। वह अंतिम संस्कार करने की तैयारी में था। मगर उससे पहले ही पुलिस पहुंच गई। जिसके बाद ये मामला सामने आया है। मामला लखनपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम कोसगा निवासी बबीता मुंडा(33) अपनी पति संतोष मुंडा (35) के साथ गांव में रहती थी। उसका आए दिन पति के साथ झगड़ा हुआ करता था। पति संतोष शराब पीने का आदी है। इसलिए वह हमेशा बबीता से पैसों को लेकर विवाद किया करता था।

बताया जा रहा है कि मंगलवार को भी संतोष ने बबीता से विवाद किया। जिसके बाद बबीता अपने गोद लिए हुए 6 साल के बच्चे के साथ कमरे में सो रही थी। उसी दौरान कुल्हाड़ी लेकर संतोष कमरे में गया और उसने बबीता पर कई वार किए। इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी।उधर, ये देखकर उसका बच्चा वहां से भाग निकला। बच्चा भागकर परिजनों के यहां चल गया था। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक ने सबसे कहा कि मेरी पत्नी की अचानक मौत हो गई है। ये कहकर उसने अंतिम संस्कार की तैयारी भी कर ली थी।

वहीं बच्चे ने कुछ रिश्तेदारों को इस घटनाक्रम के बारे में बताया था। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। ऐसे में सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। तब उसने अपना अपराध कबूल किया है। बताया गया कि शादी के बाद से दोनों का कोई बच्चा नहीं था। इसलिए बबीता ने बच्चे को गोद लिया था। वह बच्चे को अपने साथ ही रखती थी। वहीं आरोपी घर का खर्चा चलाने के लिए खेती किसानी किया करता था। बाद में शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button