Trending News

आकांक्षा दुबे के सुसाइड पर मेकअप ऑर्टिस्ट का बड़ा खुलासा, इस वीडियो का दिया हवाला

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने वाराणसी के सारनाथ क्षेत्र स्थित होटल सोमेंद्र में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद आनन फानन में मौके पर पहुंची यूपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस की मानें तो प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का है, जिसकी जांच में चल रही है.

अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने वाराणसी के सारनाथ स्थित सोमेंद्र होटल में आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है फिल्म की शूटिंग के लिए आकांक्षा दुबे वाराणसी पहुंची थीं. किसी करीबी के यहां अपना बर्थडे मनाने के लिए गई थी और रात में होटल पहुंची. सुबह होटल का कमरा खोला गया तो पंखे से लटकती हुई पाई गई. होटल कर्मियों की सूचना पर पहुंची पुलिस, शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है.

मेकअप आर्टिस्ट का खुलासा
28 वर्षीय अभिनेत्री आकांक्षा दुबे पिछले चार दिनों से वाराणसी में फिल्म ‘लायक हु मैं नालायक नहीं’ की शूटिंग कर रही थी. सुबह जब शूटिंग करने वाली टीम ने जब फोन किया तो एक्ट्रेस ने फोन रिसीव नहीं किया. जिसके बाद निजी मेकअप आर्टिस्ट होटल पहुंचा तो दरवाजा बंद पाया.जिसके बाद होटल के कर्मचारियों ने दूसरी चाबी से दरवाजा खोला तो देखा कि पंखे के सहारे एक्टर्स झूलती नजर आयी. मेकअप आर्टिस्ट की मानें तो बीती रात को किसी का बर्थडे मनाने के लिए कहीं गई हुई थीं. उसके बाद रात में होटल पहुंची. वहीं इंस्टाग्राम पर आकांक्षा दुबे का रोते हुए वीडियो वायरल हो रहा है जो कि उनके मौत के पहले का बताया जा रहा है.

मेकअप आर्टिस्ट राहुल शर्मा ने बताया कि सुबह में हम उनका मेकअप करने के लिए आए तो दरवाजा नहीं खुल रहा था, तो हमने यहां होटल के स्टाफ को बोला, फिर उन्होंने इंटरकॉम से फोन किया. रूम में  कोई रिस्पॉन्स नहीं आया. हमने भी उनके पर्सनल नंबर पर फोन किया लेकिन कोई रिस्पांस नहीं आया. जिसके बाद काउंटर से चाबी मंगा कर देखा तो वो लटकी हुई थीं. हम 22 तारीख को बस्ती से शूटिंग खत्म करके यहां आए थे. वो बहुत अच्छे नेचर की थी, हमारे लिए खाने पीने का बहुत ध्यान रखती थीं. लेकिन पता नहीं क्या हुआ कुछ समझ नहीं आ रहा है.

एसीपी सारनाथ ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि ये होटल सोमेंद्र है थाना सारनाथ के अंतर्गत यहां पर हमें सूचना मिली की रूम नंबर 105 में एक महिला ने फांसी लगा ली है. इस पर फील्ड यूनिट को बुलाया गया और सभी लोग यहां पर पहुंचे. साक्ष्य संकलन किए गए हैं और प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है. पता चला है कि ये भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री आकांक्षा दुबे हैं, जो मूल रूप से भदोही की रहने वाली हैं और काफी समय से इनका परिवार महाराष्ट्र में रहता है.

परिजनों को सूचना दे दी गई है वो आ रहे हैं और अग्रिम विधिक कार्रवाई इसमें की जा रही है. कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, ये 22 तारीख की रात यहां पर आई थी. यहां पर इनकी फिल्म की शूटिंग चल रही थी. अभी कुछ जानकारी नहीं मिली है, सभी से पूछताछ की जाएगी. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button