ChhattisgarhJanjgir Champa

अश्लील गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देकर मारपीट करने वाले 03 आरोपियो को बिर्रा पुलिस ने किया गिरफ्तार

शराब पिलाने के विवाद में आरोपियों द्वारा घटना को दिया गया अंजाम आरोपी उमेश डहरिया, दुर्गेश डहरिया, एवं अजय डहरिया को दिनाँक 07.04.2023 को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया

जांजगीर चाम्पा सरागांव -मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि आवेदक शिव कुमार सूर्यवंशी पिता बिसाहू राम सूर्यवंशी उम्र 21 वर्ष। सरवानी थाना सारागांव जिला जांजगीर चांपा थाना सारागांव ने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि 06.04.2023 को आवेदक की बहन की बारात आई थी जिसमें आवेदक ने गांव के लोगों को बुलाया था. गांव के उमेश डहरिया, दुर्गेश डहरिया, अजय डहरिया ने शाम करीब 05.00 बजे तीनों आवेदकों के घर के सामने कहा कि तुम अपनी बहन की शादी कर रहे हो, पीने के पैसे दो, तो आवेदक ने कहा कि मैंने इसके लिए सामान खरीदा है.पैसे नहीं होने पर तीनों ने कहा कि सामान खरीदने के लिए पैसे हैं और शराब देने के लिए पैसे नहीं हैं, तब तीनों ने मां बहन को गाली देकर प्रार्थी को जान से मारने की धमकी देते हुए, घूंसे से मारा, प्रार्थी को पिटता देख प्रार्थी के घर अतिथि के रूप में आये दिनेश सूर्यवंशी ने बीच बचाव में हस्तक्षेप किया तो तीनों अभियुक्त दिनेश सूर्यवंशी के साथ भी मारपीट को एवं उसकी माँ बहन को गाली देकर जान से मारने की धमकी दी। प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपियो के विरुद्ध थाना सारागांव में धारा 294,506,323, 327,34 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
विवेचना के दौरान आरोपी 01. उमेश डहरिया उम्र 26 वर्ष 02. दुर्गेश डहरिया उम्र 20 वर्ष 03. अजय डहरिया उम्र 21 वर्ष सभी निवासी सरवानी थाना सारागांव को दिनाँक 07.04.2023 को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया।
आरोपियो को गिरफ्तार करने में थाना सारागांव स्टाफ का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button