Chhattisgarh

शिवसेना 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में..आगामी रामनवमी की रायपुर में शक्ति प्रदर्शन लाखों की भीड़ जुटने की संभावना..

 

रविंद्र दास

 

जगदलपुर INN 24 ..छत्तीसगढ़ शिवसेना के द्वारा राजधानी रायपुर में आगामी 1 अप्रैल को रामनवमी के शुभ अवसर पर विशाल शोभा यात्रा का आयोजन के प्रचार_प्रसार एवं 2023 विधानसभा चुनाव में शिवसेना अपने संगठन को मजबूती प्रदान करने की दृष्टिकोण से छत्तीसगढ़ शिवसेना के प्रदेश पदाधिकारीयों द्वारा प्रदेशभर के अलग_अलग जिलों का दौरा किया जा रहा हैं। इसी उद्देश्य से आज बस्तर जिला के दौरे पर पहुंचे छत्तीसगढ़ शिवसेना के प्रदेश कार्यकारिणी अध्यक्ष मधुकर पाण्डे, प्रदेश महा सचिव रेशम जांगड़े एवं प्रदेश संगठन मंत्री लोकेश ठाकुर का बस्तर आगमन पर नगर के प्रवेश द्वार आमागुड़ा चौक पर शिवसेना के जिला अध्यक्ष राजेश कुकड़े के नेतृत्व में शिव सैनिकों द्वारा फूल,मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। इस स्वागत सत्कार उपरांत बस्तर के शिवसैनिक कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों की प्रदेश पदाधिकारियों द्वारा बैठक ली गई एवं चर्चा कर मार्गदर्शन दिया गया।

 

जगदलपुर के स्थानीय सर्किट हाउस में मीडिया से चर्चा करते हुए छत्तीसगढ़ शिवसेना के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष मधुकर पांडे ने कहा कि छत्तीसगढ़ शिवसेना आगामी विधानसभा, लोकसभा एवं नगर निकाय चुनाव में सभी सीटों पर अपनी कैंडिडेट उतारेगी, इस हेतु संगठन की मजबूती के लिए प्रचार प्रसार में पूरे प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। चर्चा में आगे उन्होंने चुनाव पर अपना प्रमुख मुद्दा छत्तीसगढ़िया को बढ़ावा देना एवं छत्तीसगढ़ियाओं के लिए काम करना प्रमुख उद्देश्य बताया एवं बस्तर संभाग में जोरों से हो रहे आदिवासियों का धर्मांतरण के विषय में कहा की छत्तीसगढ़ में आदिवासी समुदाय एकदम सीधे-साधे एवं भोले भाले होते हैं उन्हें भ्रमित कर धर्मांतरण किया जा रहा है जोकि एक चिंतनीय विषय है, आदिवासियों के धर्मांतरण में विराम लगाना एवं उनकी घर वापसी शिवसेना का प्रमुख उद्देश्य है इसके लिए भरपूर प्रयास किया जाएगा।

 

Ravindra Das Bureau Bastar

ब्यूरो चीफ बस्तर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button