Chhattisgarh

विकास–लखन की जोड़ी ने भाजपा को दिलाई प्रचंड बहुमत से जीत अब होगा शहर का विकास

 

भागवत दीवान

कोरबा -: भाजपा की धमाकेदार जीत की खुशी में भाजपा की तरफ से कोरबा स्थित जिला कार्यालय में जस्न का महौल है चुनाव के कुछ दिन पहले ही बीजेपी की तरफ से कमान संभालने वाले विकास महतो की कड़ी मेहनत रंग लाई है विकास महतो की नेतृत्व में लड्डू बांटे गए। सभी भाजपा कार्यकर्ता ने एक-दूसरे को पार्टी की जीत की बधाई दी।

विकास महतो  ने कहा कि जनता ने चुनाव से पहले ही भाजपा के हक में जनता ने फैसला कर दिया था तथा मतगणना से यह सिद्ध हो गया है कि कोरबा में भाजपा ही जनता की एकमात्र लोकप्रिय पार्टी है। जनता ने प्रदेश हित में कांग्रेस के 5 सालों के कुशासन को समाप्त करते हुए जनता हित में भाजपा को

कमान सौंपी है। उन्होंने कहा कि भाजपा की जीत में हरेक कार्यकर्ता की मेहनत और भाजपा की जनहितैषी नीतियों पर जनता ने मोहर लगाई है। यहां भाजपा के सभी कार्यकर्ता मौजूद थे।

विकास–लखन की जोड़ी ने भाजपा को दिलाई प्रचंड बहुमत से जीत अब होगा शहर का विकास

CG Assembly Election Result 2023 : कड़ी टक्कर के बीच मंत्री कवासी लखमा को मिली जीत, इतने वोटों से सीट पर किया कब्जा

इस बार के छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश व केंद्रीय भाजपा संगठन ने पूरी तरह से कमर कस रखा था ।

बूथ, शक्ति केंद्र, जिला से लेकर प्रदेश स्तरीय संगठन में जान फूक सक्रिय करने तथा कार्यकर्ताओं को अपनी ताकत का एहसास प्रदेश व केंद्रीय नेतृत्व ने दिखाया । जिसके चलते छत्तीसगढ़ में कार्यकर्ताओं की कठिन परिश्रम व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर छत्तीसगढ़ की जनता ने मोहर लगा दिया ।

विकास–लखन की जोड़ी ने भाजपा को दिलाई प्रचंड बहुमत से जीत अब होगा शहर का विकास

यह भी पढ़े:- देश की नंबर वन Honda की स्टाइलिश बाइक, कम कीमत और ज्यादा माइलेज के साथ मचाएगी धूम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *