Chhattisgarh

कोरबा में खुलेआम पनप रहा अवैध अतिक्रमण ? तोड़ू दस्ता प्रभारी के खिलाफ निगम कमिश्नर को लिखित शिकायत के बाद भी कार्रवाई का अभाव, पढ़े पूरी खबर

कोरबा नगर पालिका निगम क्षेत्र अंतर्गत अवैध अतिक्रमण की शिकायत लगातार सामने आते ही रहती है हालांकि कुछ मामलों पर निगम के द्वारा कार्यवाही भी की गई है इसी तरह अतिक्रमण की शिकायत चेक पोस्ट निवासी एक महिला के द्वारा अवैध अतिक्रमण को लेकर लिखित शिकायत नगर पालिका निगम के कमिश्नर को लिखित में की गई है महिला के मकान को नगर पालिका निगम के तोड़ू दस्ता के तत्कालीन प्रभारी योगेश राठौर के द्वारा ध्वस्त करने की बात उल्लेखित की गई है अतिक्रमण हटाने के बाद नगर निगम के द्वारा उक्त स्थान को चिन्हांकन करते हुए पुनः अतिक्रमण नहीं करने की समझाइए दी गई थी।

दिलो पर राज करने वाली रूप की रानी पर से उठा पर्दा Yamaha MT-15 की दिखी पहली झलक,जाने इसकी खासियत

शिकायतकर्ता महिला की माने तो चेक पोस्ट स्थित एकता नगर के पास पूर्व में नगर निगम के द्वारा अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई करते हुए चार-पांच मकान पर बुलडोजर चलाया गया था लेकिन इस स्थान पर कुछ लोगों के द्वारा पुन निर्माण किया जा रहा है जिस पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

अब देखना होगा लिखित शिकायत के बाद

महिला के द्वारा इस संबंध में नामजद लिखित शिकायत प्रस्तुत की गई है महिला ने तोड़ू दस्ता प्रभारी योगेश राठौर पर भेदभाव की बात कहते हुए अवैध अतिक्रमण पर उनके द्वारा संरक्षण देने का गंभीर आरोप लगाया है।महिला के द्वारा किए गए शिकायत पर नगर निगम के द्वारा कार्रवाई सुनिश्चित नहीं होना क्या महिला के आरोप को बल देते है? अब देखना होगा लिखित शिकायत के बाद अवैध अतिक्रमण पर कब तक कार्रवाई होती है।

नई Yamaha R3 की रफ़्तार के आगे KTM भी है पानी कम चाय, मार्केट में स्पोर्टी लुक करेगा कमाल और डिजिटल फीचर्स मचाएंगे धमाल 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button