ChhattisgarhCrimeKorba

कोरबा: कलयुगी बेटा..! मामूली सी बात पर अपनी मां को बेदर्दी से पीटा, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

कोरबा:  छोटी सी बात को लेकर एक पुत्र ने अपनी मां की जमकर पिटाई कर दी। होली के दिन सामने आई इस घटना में मां को काफी चोट लगी है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। मामला सीएसईबी चैकी क्षेत्र का है जहां कोहड़िया बस्ती में यह घटना सामने आई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने अपराध कायम कर उसके पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

जिला अस्पताल में घायल अवस्था में पड़ी इस महिला ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था,कि जिस पुत्र को पाल पोस कर बड़ा करेगी वही पुत्र इसके साथ मारपीट करेगा। हत्या और लूट के मामले में जेल से सजा काटकर बाहर आने के बाद नोनीबाई के पुत्र कंवल चंद्रा का स्वाभाव पूरी तरह से बदल गया था। यही वजह है कि होली के दिन छोटी सी बात को लेकर कंवल ने अपनी मां की बुरी तरह से पिटाई कर दी।

सीएसईबी चैकी क्षेत्र के कोहड़िया बस्ती में रहने वाली नोनीबाई ने पुत्र के जेल के बाद दिल्ली में काम करने चले गई थी और पुत्र के लौटने का काफी इंतजार कर रही थी, लेकिन नोनी बाई को अफसोस है कि जिस पुत्र की वापसी के लिए उसने इंतना इंतजार किया उसी ने उसके साथ मरपीट कर घायल कर दिया। मारपीट की इस घटना में नोनीबाई को काफी चोट लगी है। उसके हाथ,सिर सहित शरीर अन्य अंगो को गहरे जख्म लगे है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कंवल चंद्रा को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ जरुरी कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button