AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateTrending News

एक और श्रद्धा हत्याकांड, हत्या कर अलग-अलग जगह फेंके शव के टुकड़े

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में एक महिला की कथित तौर पर हत्या करने और शव के कई टुकड़े कर शरीर के अंगों को अलग-अलग स्थानों पर दफनाने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक प्रवक्ता के मुताबिक, आठ मार्च को मध्य कश्मीर में सोईबग पुलिस चौकी को तनवीर अहमद खान का एक आवेदन मिला था जिसमें उन्होंने बताया कि सात मार्च को उनकी बहन कोचिंग के लिए निकली लेकिन घर नहीं लौटी।

प्रवक्ता ने बताया कि आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज की और वह जांच में जुट गयी। जांच के दौरान, पुलिस ने मोहनपोरा बडगाम निवासी शब्बीर अहमद वानी सहित कई संदिग्धों को हिरासत में लिया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि लगातार पूछताछ के बाद, अहमद ने अपराध में शामिल होने की बात स्वीकार कर ली और पुलिस को बताया कि उसने महिला के शव के कई टुकड़े कर दिए थे और शरीर के हिस्सों को अलग-अलग जगहों पर दफना दिया था। पुलिस ने बताया कि अहमद के खुलासे के बाद शरीर के अंग बरामद कर लिए गए हैं। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, फिलहाल चिकित्सा-कानूनी औपचारिकताएं चल रही हैं और आगे की जांच जारी है।

वहीं इससे पहले 10 मार्च को जम्मू में 26 साल की एक डेंटिस्ट की उसके बॉयफ्रेंड ने बेहरमी से चाकू गोदकर हत्या कर दी। यह वारदात जम्मू के जानीपुर शहर के बाहरी इलाके में हुई। डेंटिस्ट की पहचान डॉ. सुमेधा पुत्री कमल किशोर शर्मा के तौर पर हुई है। वहीं आरोपी का नाम जौहर गनई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक जानीपुर पुलिस को कल शाम आरोपी जौहर के एक रिश्तेदार का फोन आया। जौहर के रिश्तेदार ने पुलिस को बताया कि जौहर ने फेसबुक पर यह शेयर किया कि वह अपनी जिंदगी से तंग आकर आत्महत्या करने जा रहा है।

सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पाया कि घर का दरवाजा अंदर से बंद है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस जब दरवाजे को तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो वहां के हालात को देखकर हैरान रह गई। जौहर की गंभीर हालत में तड़प रहा था। उसने चाकू से अपने पेट पर कई वार किए थे। वहीं बगल में डॉ. सुमेधा का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। जौहर ने उसके पेट पर चाकू से कई वार किए थे।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button