Tech

अल्ट्रा-वाइड कैमरा क्वालिटी और 8000mAh की धाकड़ बैटरी मात्र 12,999 रूपये में आ रहा OnePlus का Nord CE 3 5G मोबाइल

अल्ट्रा-वाइड कैमरा क्वालिटी और 8000mAh की धाकड़ बैटरी मात्र 12,999 रूपये में आ रहा OnePlus का Nord CE 3 5G मोबाइल।  आजकल मोबाइल फोन मार्केट में सभी कंपनियां विभिन्न – विभिन्न ऑफर पेश कर रही है और इसी को देखते हुए वनप्लस भी आपने ग्राहकों के लिए OnePlus Nord CE 3 5G फ़ोन पर एक शानदार ऑफर पेश किया है, OnePlus का यह एक नवीनतम मिड-रेंज स्मार्टफोन है जो दमदार स्पेसिफिकेशन्स और किफायती दाम के साथ आता है आइए इस लेख में इस फोन के हर पहलू पर नज़र डालते हैं



OnePlus Nord CE 3 5G स्मार्टफोन Design डिजाइन

इस स्मार्टफोन का डिजाइन काफी आकर्षक और अट्रैक्टिव है इस फोन में पतला और हल्का बॉडी है जिसका वजन 172 ग्राम और मोटाई 8.2 मिमी है। जिससे आप एक हाथ से मोबाइल को आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं यह स्मार्टफोन दो रंगों में उपलब्ध है – व्हाइट चॉकलेट और क्रीमी ब्लैक। और इसके पीछे प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है। जो फोन को काफी आकर्षक और अट्रैक्टिव बनाता है।

यह भी पढ़े :-MP Viral News 2024: दूध और मक्खन बना MP की सांची डेयरी के लिए सिरदर्द जानिए क्या है वजह 

OnePlus Nord CE 3 5G स्मार्टफोन डिस्प्ले Display

इस फोन में आपको 6.43-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल जाता है जो 90Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। इसका मतलब है कि स्क्रॉलिंग और एनिमेशन बेहद स्मूथ और तरल जो जाता है

OnePlus Nord CE 3 5G स्मार्टफोन बैटरी Battery

यह स्मार्टफोन 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है जो पूरे दिन आसानी से चल सकती है। और यह स्मार्टफोन 80W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट करता है, जो 30 मिनट में 0% से 50% तक चार्ज कर सकता है जिससे आप फोन को जल्दी से चार्ज कर सकते हैं।

OnePlus Nord CE 3 5G स्मार्टफोन Procceser

Nord CE3 5G, इस स्मार्टफोन में दमदार प्रोसेसर देखने को मिल जाता है जो Qualcomm Snapdragon 782G 5G द्वारा संचालित है। यह स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी से लैस है, जो आपको तेज इंटरनेट स्पीड और निर्बाध स्ट्रीमिंग का अनुभव प्रदान करता है।

OnePlus Nord CE 3 5G स्मार्टफोन स्टोरेज Storage 

इस में आपको 6GB 8GB, या 12GB LPDDR4X रैम और 128GB या 256GB UFS 2.1 स्टोरेज के साथ, मल्टीटास्किंग और ऐप्स को लोड करना बेहद आसान और तेज़ हो जाता है। इस फोन में SD कार्ड इस्तेमाल कर के स्टोरेज को और बढ़ाया जा सकता है।

OnePlus Nord CE 3 5G स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी Camera

इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है। जिसमे आपको 50MP का मुख्य कैमरा देखने को मिलता है जो दिन के उजाले में शानदार तस्वीरें और वीडियो रिकॉर्ड करता है, जबकि 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा जो आपको व्यापक दृश्यों को कैप्चर करने में मदद करता है। और 2MP का मैक्रो कैमरा जो क्लोज-अप शॉट्स के लिए उपयोगी साबित होता है। साथ में इस फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है बेहतरीन सेल्फी लेने में सक्षम बनाता है।

OnePlus Nord CE 3 5G स्मार्टफोन Software

यह 5G स्मार्टफोन Android 12 पर चलता है और इसमें OxygenOS 12 का लेटेस्ट वर्जन है। OxygenOS एक कस्टमाइज़्ड Android स्किन है जो बिना किसी ब्लोटवेयर के एक साफ-सुथरा और तेज़ अनुभव प्रदान करता है। यह स्मार्टफोन कई अन्य आधुनिक फीचर्स से लैस है इसमें AI Face Unlock, Dual SIM VoLTE, Wi-Fi 6, Bluetooth 5.2 और 3.5mm ऑडियो जैक, फिंगरप्रिंट सेंसर (डिस्प्ले में), और NFC जैसी कई अन्य फीचर्स उपलब्ध हैं।

OnePlus Nord CE 3 5G स्मार्टफोन कीमत Price

इस स्मार्टफोन के प्राइस की बात करें तो, OnePlus Nord CE 3 5G की शुरुआती कीमत (8GB RAM + 128GB) स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹24,999 रुपए है जबिक (12GB RAM + 256GB) स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹28,999 रुपए है लेकिन अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो इस पर अभी कई ऑफर्स उपलब्ध है जैसे कि

डिस्काउंट ऑफर

Amazon पर ₹2,000 का कूपन डिस्काउंट ऑफर जिससे OnePlus Nord CE 3 5G को Amazon पर आप ₹24,999 की बजाय ₹21,999 में खरीदा सकते है। चुनिंदा बैंक कार्ड पर ₹2,000 तक का कैशबैक ICICI Bank, Kotak Bank, SBI, HDFC Bank और Bank of Baroda जैसे बैंकों के कार्ड से भुगतान करने पर ₹2,000 तक का कैशबैक मिल सकता है।

एक्सचेंज ऑफर

इस ऑफर्स के तहत आप पुराने मोबाइल फोन को देखकर इस फोन पर ऑफर प्राप्त कर सकते हो जिससे आपको लगभग ₹2000 से ₹8000 रुपए का बचत होता है। इस स्मार्टफोन को Amazon, Flipkart और OnePlus के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं ।

यह भी पढ़े :-WOW… कातिलाना लुक के साथ 4000 रूपये डिस्काउंट से ग्राहकों के दिलो में जगह बनने आ गया lava का ये सुपर पॉवरफुल 5G स्मार्टफोन मस्त-मस्त फीचर्स के आगे फेल Oneplus 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *