Chhattisgarh

अपने ही फार्म हाउस में मिला लापता सिकदार परिवार.. कार जलने के बाद से गायब थे पति-पत्नी और दो बच्चे, पुलिस करेगी आज खुलासा

कांकेर : जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। पिछले 13 दिन से लापता सिकदार परिवार सकुशल घर वापस लौट आया है। वहीं परिवार के वापस आने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और सिकदार परिवार से पूछताछ कर रही है।

बता दें कि, समीरन सिकदार का परिवार 1 मार्च से लापता था। परिवार की कार दुर्घटनाग्रस्त हालत में चारामा इलाके के पास मिली थी। इसके बाद से पुलिस लापता परिवार की तलाश में जुटी हुई थी, जिन्हे अब परलकोट इलाके से बरामद किया है। दरअसल, कार दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद उसमे आग लग गयी थी। इसके बाद से सिकदार परिवार रहस्यमय तरीके से लापता हो गया था।

बता दें कि, एक ही परिवार के 4 लोग रहस्यमय तरीके से गायब हो जाने से माता पिता का रो-रोकर बुरा हाल था। माता पिता के साथ पूरा गांव दुःख में डूबा हुआ था। पखांजूर के पी व्ही 42 के निवासी बिपुल सिकदर के पुत्र समीरण सिकदर जो अपनी पत्नी के साथ बच्चे के ईलाज के लिए बुधवार को रायपुर गया था। परिवार रायपुर से डॉक्टर दिखाकर घर आ ही रहे थे। धमतरी से उनके सेठ से 7 लाख लेकर आ रहा था। धमतरी के आसपास रात 9 बजे ढाबा में खाना खाया तथा उसी समय अपने पिता से बात भी की थी।

लापता हुए परिवार में बेटे ने रात करीबन 11 बजे आखिरी बार पिताजी से बात की, उसके बाद किसी से कोई संपर्क नहीं हुआ। जब परिवार रात को घर नहीं पहुंचा तो माता-पिता रात भर टेंशन में थे और इधर उधर जानकारी लेने की प्रयास कर रहे थे। जैसे ही पता चला कि चारामा के पास हादसा हो गया और कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गया, फिर क्या था पूरा गांव ढूंढने निकल पड़े। दिन भर उनको खोजबीन करते रहे पर कोई सुराग नहीं मिल पाया। आज दूसरे दिन भी पुलिस का हाथ खाली है। लगातार पुलिस तथा ग्रामीण खोजबीन कर रहे हैं, पर उनका किसी भी तरह का सुराग नही मिल पा रहा है। वहीं, बूढे माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल बन गया था। अपने पुत्र बहु तथा पोता पोती की एक झलक पाने के लिए उनका कलेजा फटे जा रहा था।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button