Automobile

70km रेंज के साथ आज ही अपने घर ले जाये Zelio X Men इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में मिल रहे है जबरदस्त फीचर्स

Zelio X Men Electric Scooter: 70km रेंज के साथ आज ही अपने घर ले जाये Zelio X Men इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में मिल रहे है जबरदस्त फीचर्स, भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर टू-व्हीलर सेगमेंट में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग तेजी से बढ़ रही है। इसी मांग को देखते हुए भारतीय बाजार में सस्ते बजट में 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड वाला एक और नया शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया गया है, जिसे बिना रजिस्ट्रेशन और ड्राइविंग लाइसेंस के भी चलाया जा सकता है। आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में।

 




 

 

Zelios X Men Electric Scooter के फीचर्स देखे

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर कई बेहतरीन फीचर्स का इस्तेमाल किया है। इसमें एंटी-थेफ्ट अलार्म, यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट, ड्रम ब्रेक और डिजिटल डिस्प्ले के साथ आधुनिक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे कई बेहतरीन फीचर्स का इस्तेमाल किया है। कम कीमत में इन फीचर्स के साथ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सबसे अच्छा विकल्प है।

यह भी पढ़ें: Hero Splendor की हेकड़ी निकाल देंगी Bajaj की चार्मिंग बाइक, शानदार माइलेज के साथ मिल रहे है दनादन फीचर्स, देखे कीमत

Zelio X Men Electric Scooter की रेंज देखे

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात करें तो कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.92kwh की लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है, जो सिंगल चार्ज में करीब 50 किलोमीटर की रेंज देने की क्षमता रखती है। इसके साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.3kwh की लिथियम आयन बैटरी देखने को मिलती है, जो सिंगल चार्ज में 70 किलोमीटर तक की रेंज देती है।

यह भी पढ़ें: Samsung का मार्केट ख़राब करने आया Redmi A3 स्मार्टफोन, लक्ज़री फीचर्स और शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ देखे कीमत

Zelios X Men इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत देखे

70km रेंज के साथ आज ही अपने घर ले जाये Zelio X Men इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में मिल रहे है जबरदस्त फीचर्स, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सस्ते बजट में भारत में लॉन्च किया है। Zelio X Men इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत महज ₹66000 है। अपनी कीमत के साथ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला और एथर को टक्कर देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *