AAj Tak Ki khabarIndia News UpdateTrending News

Youtuber ने यमुना एक्सप्रेसवे पर 300 के रफ्तार से दौड़ाई बाइक,मोके पर हुई मोत

आजकल के समय में एक मोटरसाइकिल और हेलमेट के ऊपर लगे कैमरे ब्लोगिग ही नहीं बल्कि सड़को पर लोगो को परेशान करने के करक भी बन चुके है।कई अच्छी वीडियो शट करने के लिए यह ब्लॉगर दूसरे लोगो को सड़को पर परेशान करते है या उनके जान को जोखिम में डालते है।बाद में वीडियो को ऑनलाइन अपलोड करते हुए उन मोमेंट को फॉक्स करते है।

यूटयूब पर ब्लॉग बनाने वाले अगस्त चौहान की मोत 
देहरादून के रहने वाले अगस्त चौहान यूट्यूब पर रेसिंग के काफी ब्लॉग बनाते रहते है लेकिन अब उनके लिए बनाते रहते थे लगाना लड़ेगा। यूययूब पर ब्लॉग बनाने वाले इस शख्स की मोत यमुना एक्सप्रेस वे पर 300 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से बाइक भगाने और अनियत्रित होकर डिवाइडर में टकराने के कारण से हो गयी।

पल भर में हवा में उड़ा सबकुछ 
लोगो ने बताया की काफी तेज गति से दौड़ रही बाइक एकाएक अनियंत्रित होकर डिवाइडर में जा टकराई जिससे हेलमेट चकनाचूर हो गया और मोके पर ही अगस्त्य की मोत हो गयी।हादसा आगरा से नोएडा आने वाले रास्ते में हुई। 100 को प्रशाशन ने कब्जे में लेकर गौतम बुध नगर जिले के जेवर इलाके में कैलाश हॉस्पिटल के मोर्चरी में भेज दिया।

वीडियो क्लिप के चक्कर में दूसरे के जान को खतरे में डालते है 
वीडियो बनाने के चक्कर में कई स्टंट बाज बाइक रेसर सड़को पर काफी अनियंत्रित तरीके से गाड़ी चलाते है।अनियंत्रित तरीके से चलने के कारण से सड़क पर चल रहे अन्य सामान्य यात्री कई बार हादसे का शिकार हो जाते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *